उत्तराखंड: प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी ने उठाया ये खतरनाक कदम, परिजनों बोले बेटी की हुई हत्या!…

sucide haldwani
खबर शेयर करें

RAMNAGAR CRIME NEWS: रामनगर में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते यह कदम उठाया है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पड़ोस के युवक पर ही हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले में संबंधित से पूछताछ कर रही है।

Ad
Ad

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

जानकारी के अनुसार ग्राम मालधन चौड़ नंबर सात निवासी 17 वर्षीय एक किशोरी ने बुधवार देर शाम अपनी गौशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के कुछ देर बाद जब बड़ी बहन गौशाला में पहुंची तो अपनी छोटी बहन को लटका देख उसके होश उड़ गये। हो-हल्ला सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। आनन-फानन में लोगों ने किशोरी को फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक किशोरी दम तोड़ चुकी थी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस रामनगर ले आई। रात में शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा। पुलिस ने मृतक की मौत की वजह जानने के लिए पूछताछ की। आज दोपहर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दुबई में खेलेगा पहाड़ का रोहित, भारतीय फुटबाल टीम में हुआ चयन...

युवक पर लगाया हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा थी। पुलिस के अनुसार किशोरी के परिजन एक युवक को बेटी की मौत की वजह बता रहे है।मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे मृतक किशोरी के मामा ने आरोप लगाया कि उनकी भांजी को पड़ोस के युवक ने जबरन फंदे पर लटकाकर हत्या की है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *