उत्तराखंड: डोलमार में शराब लेने को उमड़े पिक्कड़, तस्वीरों में देखिये लंबी कतार

dollmar wine shop
खबर शेयर करें

हल्द्वानी: कोरोनाकाल में एक बार फिर नैनीताल जिला सुर्खियों में है। सोमवार से लॉकडाउन की खबर के बाद यहां शराब की दुकानों पर लोगों का हूजुम उमड़ पड़ा। आलम यह हो गया कि लंबी-लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सोशल डिस्टेसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ गई। याद है पिछले साल का लॉकडाउन जम बारिश और बर्फ में भी नैनीताल में शराब के लिए लंबी लाइन लगी थी। इसके बाद वीडियो पूरे देशभर में वायरल हो गया था।

Ad

वहीं नजारा ठीक इस साल डोलमार के पास हुआ है, जहां दूर-दूर से लोग शराब खरीदने पहुंच गये। देखते ही देखते थोड़ी समय में यहां मेला लग गया। शराब के लिए लोगों में कोरोना का खौंफ बिल्कुल खत्म हो गया। इसके बाद लाइन लग गई जिसमें लोग एक दूसरे चिपके नजर आये। यहा की वीडियो और तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक बार फिर इस साल के लॉकडाउन में पिक्कड़ों ने नैनीताल का नाम सुर्खियों में ला दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  UTTARAKHAND GOVT JOB: UKSSSC ने जारी किया नोटिफिकेशन, इस विभाग में 493 पदों निकली भर्ती…
wine shop dollmar nainital

अचानक यहां शराब की दुकान में भीड़ बढऩे के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन भीड़ देख उनके भी पसीने छूट गये। इस दौरान लोग एक-दूसरे से छिपकर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे। शराब के लिए ऐसी मारामारी डोलमार में देखने को मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में 259 नए केस...

सोमवार को पूरे राज्य में कोरोना कफ्र्यू लागू होगा ऐसे में पिक्कड़ों ने आज से ही स्टॉक के लिए शराब की दुकानों पर भीड़ एकत्र कर दी। पहली बार डोलमार में ऐसा नजारा देखने को मिला। इसकी तरस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग तरह-तरह के कमेंट लिख रहे है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *