UP NEWS: चले साथ-साथ, कंधे पर हाथ, पढिय़े PM मोदी और CM योगी की इन तस्वीरों में क्या है खास…

Yogi Adityanath’s pic with PM Modi
खबर शेयर करें

NEW DELHI NEWS: रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी दो तस्वीरें एक कविता के साथ शेयर कीं। उनके ट्वीट के बाद से ही यूपी की सियासत में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। दोनों नेताओं की बॉन्डिंग की ये तस्वीरें अपने मकसद में कामयाब होती दिखी हैं। इसके अलावा यूपी में मतदाताओं के बीच भी भाजपा ने इन तस्वीरों के जरिए संदेश देने का काम किया है कि योगी आदित्यनाथ से पीएम मोदी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। यह योगी के कद के साथ ही यूपी में चुनावी संभावनाओं को भी बढ़ाने वाला है।

ं तस्वीरों के साथ शेयर की गई सीएम योगी की कविता भी बड़ा संकेत देती है। योगी ने कविता में लिखा, हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है। एक भारत नया बनाना है। ये पंक्तियां भी पीएम मोदी और सीएम योगी की बॉन्डिंग का ही संकेत देती हैं। बता दें कि विगत महीनों में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई शीर्ष नेताओं ने सीएम योगी की खुलकर तारीफ की है। रैलियों के दौरान पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब निवास, आय, इन समेत प्रमाण-पत्रों पर नहीं लगाने होंगे अतिरिक्त दस्तावेज, पढ़िए पूरी खबर

अब पीएम मोदी से बढय़िा केमिस्ट्री का संदेश देने वाली इन तस्वीरों ने इन कोशिशों को और धार दी है। इससे पहले दिल्ली में हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में उनका कद राष्ट्रीय स्तर का होने की बात कही जाने लगी थी। भाजपा समर्थकों का एक बड़ा वर्ग है, जो पीएम नरेंद्र मोदी के बाद सीएम योगी को उनके विकल्प के तौर पर देखता है। यूपी में अक्सर ही पीएम मोदी के साथ सीएम योगी के नारे सुनने को मिलते हैं। ऐसे में ये तस्वीरें इनकी पुष्टि करने वाली हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *