बड़ी खबर; हल्द्वानी में बारिश ने बरपाया कहर, काठगोदाम में बाढ़ में फंसे 250 लोगों को पुलिस ने किया रेस्क्यू…

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी में मूसलाधार बारिश कर बार पाया है कई जगह बाढ़ की स्थिति हो गई है। प्रभावित क्षेत्रों में एसडीएम मनीष कुमार मौके पर पहुंचे हैं वही काठगोदाम क्षेत्र में दो मकान के ढहने की भी सूचना है। एसएसपी पंकज भट्ट के नेतृत्व में नैनीताल पुलिस की सभी टीमें अलर्ट मोड में है। एसएसपी नैनीताल लगातार जिला के संवेदनशील इलाकों की पुलिस टीमों से संपर्क कर उनसे वहां उत्पन्न हालातों की जानकारी ले रहे हैं। आगे पढ़िए…

वही काठगोदाम क्षेत्र के कलसिया नाले में फंसे करीब 250 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। तथा उनके रहने, खाने और पेयजल के लिए आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। इसके साथ ही जिले के सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की टीमें लगातार कार्य कर रही है। आगे पढ़िए..

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- कल हल्द्वानी आने वालोें के लिए जरूरी खबर, वाहनों के रूट हुआ डायवर्ड…

किसी प्रकार की जानकारी व सूचना के लिए उपजिलाधिकारी हल्द्वानी से नंबर 6399002099 संपर्क कर सकते है। प्रशासन द्वारा इंटर कॉलेज में लोगों के रहने व खाने की व्यवस्था की गई है जिससे किसी भी प्रकार की परेशानी में वहाँ लोगों को आवसीय व भोजन की सुविधा मिल सके। जानकारी के अनुसार उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि अभी लोगों को आगाह किया है तथा किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उनके नम्बर पर सम्पर्क किया जा सकता है। अभी कुछ ही लोगों को इंटर कॉलेज में शिफ्ट किया है व लगभग 100 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *