रुद्रपुर: ठंड में जमीन पर बैठकर आप प्रत्याशी नंदलाल ने मांगें वोट…

खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: शुक्रवार को ठंड और बारिश के बावजूद रुद्रपुर विधानसभा 66 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद डोर-टू-डोर पहुंचे। आप प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने लोगों के नगर निगम के वार्ड नंबर 11 संजय नगर, हरिदासपुर, बसंतीपुर, विजयनगर में पहुंचकर अपने लिए वोट मांगें। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल की गारंटियों के बारे में लोगों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास किया जाएगा।

आज बरसात के बावजूद उन्होंने डोर-टू-डोर भ्रमण किया। इस दौरान नंदलाल जमीन पर बैठ गए। नंदलाल ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को जनता के पास अपने 21 सालों के हिसाब चुकाने का मौका है। जिसका जवाब वह आम आदर्मी पार्टी के पक्ष में वोट कर दे सकते है। इस दौरान कई बुजुर्गों ने नंदलाल को आर्शीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि इस बार आप लोग भाजपा-कांग्रेस का हिसाब चुकता करें। नंदलाल ने कहा कि अगर उत्तराखंड में कर्नल कोठियाल की सरकार आती है तो हर घर हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी। हर युवा को रोजगार दिया जायेगा, रोजगार न मिलने तक 5000 रूपये हर माह दिये जायेंगे। इसके अलावा महिलाओं को 1000 रूपये हर माह दिये जायेगें जिससे वह अपना खर्च चला सकें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः अमेरिकी युवती को भाया पहाड़ी छोरा, उत्तराखंड आकर पहाड़ी संस्कृति में लिए सात फेरे…

नंदलाल ने कहा कि यही नहीं लंबे समय से गैरसैण स्थाई राजधानी की मांग पूरी होगी। इसके अलावा परिसम्पतियों का हक दिलाया जयेगा। हर गांव में बेहतर और मुफ्त इलाज दिया जायेगा। हर बच्चे को विश्व स्तरीय शिक्षा दिलाई जायेगी। शहीद सैनिकों को एक करोड़ की सम्मान राशि व रिटायर्ड सैनिकों को सरकारी रोजगार दिया जायेगा। मुफ्त तीर्थ दर्शन कराये जायेंगे। किसानों को उनकी फसल की पूरी रकम दी जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ उत्तराखंड की नंदनी का चयन, आप भी दीजिए बेटी को बधाई...

इसके अलावा उत्तराख्ंाड में 6 नये जिले बनाये जायेंगे जिसमें काशीपुर, रूडक़ी, कोटद्वार, डीडीहाट, रानीखेत और यमुनोत्री शामिल है। मलिन बस्ती में निवास करने वाले लोगों को मालिकाना हक दिया जायेगा। इसके लिए आपको आने वाले 14 फरवरी को झाड़ू के निशान पर बटन दबाना होगा। इस मौके पर विजय वर्मा, नितेश सिंह, सूजल अधिकारी, धर्मेन्द्र सिंह, विजय शिकारी, किरण पांडे विश्वास, उषा दिवाकर, मनोज कालाकोटी, विद्या शर्मा, सुरेन्द्र गाबा, लाडी खैरा, धमेन्द्र, महेन्द्र, अमर वर्मा, अजय आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *