Uttarakhand News: अब तोताघाटी के पास कार के ऊपर गिरा बोल्डर, प्रवक्ता की मौत अन्य लोगों की ऐसे बची जान

car accidet badrinath
खबर शेयर करें

Uttarakhand Accident News: पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश से पहाडिय़ों से पत्थर गिर है। कई जगह सडक़ मार्ग बंद है। विगत दिवस नैनीताल जा रहे हरियाणा पर्यटकों की कार पर एक बोल्डर जा गिरा। हादसे में पति ने दम तोड़ दिया जबकि पत्नी घायल हो गई। ठीक ऐसा ही हादसा आज ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तोता घाटी व सौड़पाणी के बीच हुआ। जहंा से गुजर रही एक कार के ऊपर भारी पत्थर आ गिरा। हादसे में राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में प्रवक्ता डॉ. मनोज सुंदरियाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री के आदेश पर हल्द्वानी में भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

मदद को आगे आये सेना के जवान

इस दौरान ऋषिकेश की ओर जा रहे सेना की जवानोंं ने कार के अंदर फंसे मनोज को कार की छत काटकर बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में कार में चालक समेत उनके बड़े भाई भी सवार थे जो सुरक्षित बच गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKSSSC पेपर लीक में 33वा विकेट गिरा, पत्नी का चयन कराया और पेपर लीक भी कराया

सिर पर लगा पत्थर

बताया जा रहा है कि कार की पिछली सीट पर डा. मनोज सुदंरियाल बैठे थे। जबकि आगे की सीट पर उनके बड़े भाई पंकज बैठे थे। पत्थर गिरने के बाद कार चालक और पंकज बाहर निकल गए लेकिन मनोज अंदर ही फंस गए। सिर में चोट लगने के कारण मनोज बेहोश हो गये। अपनी पत्नी के साथ श्रीनगर की ओर आ रहे डेंटिस्ट अवधेश जुयाल लहूलुहान मनोज को अपने साथ एम्स की ओर ले गए। शिवपुरी में मनोज को 108 में शिफ्ट कर दिया गया। लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *