India Vs Bangladesh Match Video Viral : स्पाइडरमैन बने ऋषभ पंत, चीते जैसी फुर्ती से लपका शानदार कैच…

Ad
खबर शेयर करें

India Vs Bangladesh Match : भारतीय टीम ने पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेशी टीम संघर्ष कर रही है। उसका टॉप ऑर्डर पवेलियन लौट चुका है। मेजबानों को पहला झटका पारी की पहली ही गेंद पर लगा। मोहम्मद सिराज ने आते ही नाजमुल हसन शंटो को पवेलियन की राह दिखा दी। सिराज ने जितनी शानदार गेंद फेंकी, विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने उतना ही दर्शनीय कैच लपका।

Ad

Rishabh Pant Catch Video Viral 

https://twitter.com/i/status/1603292066712195072

ऋषभ पंत को खराब फॉर्म के साथ-साथ अपनी घटिया फिटनेस के लिए भी ट्रोल किया जाता है, लेकिन मैच में एक अद्भुत कैच लपक कर उन्होंने सभी को चौंका दिया। मोहम्मद सिराज ने ऑफ स्टंप पर एक तेज बॉल फेंकी, शंटो इसे खेलने चाहते थे, लेकिन बॉल बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में समां गई। यह कैच ऋषभ पंत के लिए कतई आसान नहीं था क्योंकि बॉल एंगल के साथ बाहर जा रही थी।

पारी की पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने ओपनर नजमुल हसन शंटो को पवेलियन लौटाया और इसका श्रेय काफी हद तक ऋषभ पंत के बेहतरीन कैच को भी जाता है. मोहम्मद सिराज की सटीक गेंद को परखने में विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने कोई गलती नहीं की. पंत ने बेहद मुस्तैदी और फुर्ती दिखाते हुए दर्शनीय कैच लपका

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *