हल्द्वानी: जनता के बीच पहुंचे आप प्रत्याशी टिक्कू, बोले दिल्ली विकास मॉडल उत्तराखंड में भी होगा लागू…

SAMIT TIKKU AAP
खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: आज हल्द्वानी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी समित टिक्कू ने डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत दुर्गा सिटी सेंटर और नैनीताल रोड पर प्रचार करते हुए वोट मांगे। इस मौके पर आप प्रत्याशी समित टिक्कू ने कहा कि इस बार जनता बीजेपी और कांग्रेस को मौका ना देकर आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है और दिल्ली विकास मॉडल को उत्तराखंड में भी लागू करना चाहती है। उन्हें जनता से पूर्ण समर्थन मिल रहा है।

आप प्रत्याशी समित टिक्कू ने कहा कि अगर हम हल्द्वानी की बात करें तो सबसे पहले मालिकाना हक की लड़ाई के लिए हम संघर्षरत हैं। साथ ही युवा वर्ग के लिए रोजगार एक बड़ी समस्या है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद युवाओं को रोजगार मिलेगा। उसके अलावा हल्द्वानी में ट्रैफिक जाम एक बड़ी समस्या के रूप में उभरा है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद हम पार्किंग्स बनाएंगे। रिंग रोड के निर्माण को लेकर संघर्षरत रहेंगे और इसके साथ ही एक जो महत्वपूर्ण मुद्दा है कि युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंसती जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः खाकी पर फिर लगा दाग, हल्द्वानी में पुलिसकर्मी ने बीएससी की छात्रा से की छेड़छाड़…

टिक्कू ने कहा कि अगर रोजगार की दर बढ़ेगी तो इस दलदल से युवा वर्ग दूर होगा, इसके लिए हम जनता को भी साथ लेंगे। इसके अलावा कूड़ा निस्तारण जिसको लेकर ट्रेंचिंग ग्राउंड की स्थिति है। उस पर भी अल्प अवधि और दीर्घ अवधि को लेकर हम योजनाएं बनाएंगे। और आने वाले समय में हल्द्वानी और उत्तराखंड का नव निर्माण करेंगे‌। समित टिक्कू जनता के बीच जाकर वोटों की अपील कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ जिला अध्यक्ष अल्मोड़ा राजीव लोचन, दीप पांडे आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *