हल्द्वानी: अब दारोगा भर्ती घोटाले में हाकम सिंह और चंदन मनराल समेत 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: यूकेएसएसएसी के बाद अब दारोगा भर्ती मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने जांच रिपोर्ट के आधार पर नकल माफिया हाकम सिंह, चंदन मनराल समेत 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad

बता दें कि वर्ष 2015-16 में उत्तराखंड में 339 दारोगा भर्ती बने थे। इसमें कुमाऊं के 129 व गढ़वाल के 210 अभ्यर्थी शामिल थे। शुक्रवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विजिलेंस को दारोगा भर्ती घोटाले के आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने की अनुमति दी थी। जिसके बाद विजिलेंस ने हल्द्वानी सेंक्टर थाने में पंतनगर विश्वविद्यालय के दो अफसरों समेत 12 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:( बड़ी खबर)- एसएसपी ने बदले कई थाने और चौकी प्रभारी, देखिए लिस्ट...

जिसमें परीक्षा के लिए अधिकृत संस्थान पंतनगर विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय के डीन नरेंद्र सिंह जादौन व पूर्व असिस्टेंट इस्प्लेमेंट अधिकारी दिनेश चंद्र जोशी के अलावा नकल माफिया हाकम सिंह, चंदन मनराल, केंद्र पाल, सादिक मूसा, रुपेश जायसवाल, राजेश कुमार चैहान, संजीव कुमार चैहान, राजेश पाल, विपिन बिहारी, नितीश गुप्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः आज से मौसम बदलेगा करवट, इन जिलों में बर्फबारी की संभावना

इस मामले में एसपी विजिलेंस प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि आरोपियो को बख्शा नहीं जायेगा। ओएमआर के अलावा भी कई विकल्प हमारे पास हैं।विवेचना में जैसे-जैसे तथ्य सामने आएंगे, वैसे ही धाराओं में बढ़ोत्तरी होगी।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *