हल्द्वानी: बिन्दुखत्ता में 99 STORE का शुभारंभ, लोगों ने जमकर की खरीददारी…

99 STORE BINDUKHATA
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: नवरात्र के अवसर पर बिन्दुखत्ता के कार रोड स्थित 99 स्टोर का आज भव्य शुभारंभ हुआ। स्टोर का शुभारंभ पूरन सिंह कनवाल व नंदी देवी ने किया। दूसरी नवरात्र के अवसर पर खुले 99 स्टोर में खरीददारों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग न जमकर घरेलू उपयोग का सामान खरीदा। 99 स्टोर के अनुसारउनके यहां दैनिक उपयोग का सामान के अलावा, प्लास्टिक का सामान, गमले, किचन का सामान, कॉकरी, स्टूल, कुर्सी, बाल्टी, बच्चों के खिलौने, कांच का सामान उपलब्ध है। उनका उद्देश्य हर वर्ग को जरूरत का सामान उचित मूल्य पर उपलब्ध कराना है।

Ad
Ad

जो सामान बाजार में 300 से 400 रूपये की कीमत पर मिल रहा है। वह 99 स्टोर में मात्र 99 रूपये में उपलब्ध हो रहा है। आज क्षेत्र के लोगों ने जमकर खरीददारी की। अगर आप भी घरेलू उपयोग का सामान खरीदने जा रहे है तो 99 स्टोर आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है जहां आप अपनी मनपसंद का सामान मात्र 99 रूपये में खरीदकर घर ला सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- मुक्तेश्वर में मलबा आने से मकान ढहा. पांच लोगों की मौत...

आज शुभारंभ के मौके पर लालकुआं विधायक नवीन दुम्का, पूर्व विधायक हरीश चन्द्र दुर्गापाल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, संध्या डालाकोटी, कोतवाल संजय कुमार 99 स्टोर में पहुंचे। 99 स्टोर के स्वामी कविराज धामी, कृष्णा चन्द्र, देवेन्द्र कनवाल, रमा धामी, रेनू चन्द्रा व पूनम कनवाल ने सभीअतिथियों का स्वागत किया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *