हल्द्वानी: जो अपमान उनका हुआ है मैं नहीं चाहती किसी और का हो: संध्या…

DALAKOTI SANDHYA
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: मतदान की तीन दिन शेष बचे है। लालकुआं विधानसभा से संध्या डालाकोटी हल्दूचौड़ दोलिया, जयपुर बीसा, लालकुआं और बिंदुखत्ता के गांधीनगर, शास्त्री नगर, रावत नागर समेत लालकुआं विधानसभा के अनेक क्षेत्रों में जनसंपर्क कर अपना विजन लोगों के सामने रखा। उन्होंने कहा कि हम सच्चे मन से यह चुनाव में उतरे हैं और बिना विरोध के लालकुआं को आदर्श विधानसभा बनाने में सक्षम है। इसके लिए हमें समाज के सभी वर्गों के लोगों के सहयोग की जरूरत है।

संध्या डालाकोट ने कहा कि लालकुआं को विधानसभा क्षेत्र में स्वरोजगार की अपार संभावनाएं हैं और उन्हें खोजना मेरी प्राथमिकता रहेगी। इसके अलावा क्षेत्र में अगर कोई बड़ी कंपनी स्थापित होती है तो वहां स्थानीय लोगों को रोजगार प्राथमिकता रहे इस पर मेरी नजर रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः हल्द्वानी के बाद अब पिथौरागढ़ में खाकी पर लगा दाग, नशे में धुत पुलिसकर्मी पर लगा छेड़छाड़ आरोप…

उन्होंने कहा कि स्वयं सहायता समूह के जरिए महिलाओं द्वारा निर्मित पहाड़ी उत्पादों को भी बाजार देने की कोशिश रहेगी। संध्या डालाकोटी ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी लड़ाई मातृशक्ति के लिए है। जो अपमान उनका हुआ वह नहीं चाहती कि किसी और बेटी का लालकुआं ही नहीं पूरे प्रदेश में ना हो। हम इस लड़ाई को जीत कर पूरे देश में एक संदेश देंगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *