Bollywood NEWS: Kangana Ranaut की Dhaakad बनी बॉलीवुड की सबसे ‘महंगी’ फिल्म, जानें कुल बजट

DHAAKAD KANGANA
खबर शेयर करें

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक दिन पहले ही अपनी अगली फिल्म थलाइवी (Thalaivii) की रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म अगले महीने 10 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुडापेस्ट में अपनी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी की थी। फिल्म में कंगना का साथ देने के लिए दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार्स हैं। ये फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है।

Ad

इस फिल्म का ओवरऑल बजट फिलहाल 70-80 करोड़ रुपये माना जा रहा है जो कि आगे बढ़ भी सकता है। किसी फीमेल लीड वाली फिल्म के लिए ये राशि काफी बड़ी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और कंगना ने पूरी टीम के साथ जश्न मनाया है। इस रिपोर्ट के अनुसार तो कंगना की ये फिल्म 100 करोड़ रुपए की प्रोडक्शन कॉस्ट वाली पहली फिल्म होगी. इतना पैसा अब तक बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस की फिल्म पर नहीं खर्च किया गया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि एक एक्शन सीन पर 25 करोड़ की बड़ी रकम खर्च की है। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने कोई ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा जो रिहर्सल्स को इतना समय और महत्व देता है. कल रात से अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा, लेकिन मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं। मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। 25 करोड़ से ज्यादा पैसे सिर्फ इस एक एक्शन सीक्वेंस पर खर्च किए जा रहे हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *