अल्मोड़ा: (शाबास)-कोरोना से जीत की जंग में खतरों के खिलाड़ी, घर-घर पहुंच रही सोमेश्वर घाटी की युवा टीम

corona boy someshwar
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Someshwar: कोरोनाकाल में लॉकडाउन के बाद लोग घरों में कैद है। ऐसे में लोगों को खतरे से दूर रखने के लिए सोमेश्वर घाटी फेसबुक टीम जगह-जगह जाकर सेनेटाइजिंग का कार्य कर रही है। सोमेश्वर क्षेत्र में कोरोना तेजी से अपने पांव पसार रहा है। एक के बाद एक गांव माइक्रोकंटेंनमेंट जोन बनते जा रहे है। लोगों को इस खतरे से दूर करने के लिए सोमेश्वर घाटी पेज के युवाओं ने गांव-गांव सेनेटाइज और मास्क वितरण की मुहिम चलाई है। जिसमें कई युवा शामिल है।

Ad

टीम के सदस्य कैलाश भेटारी का कहना है कि जिस तरह से बीते एक-दो सप्ताह में सोमेश्वर क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना तेजी से फैल रहा है। ऐसे उनकी टीम गांव-गांव जाकर हर घर को सैनेटाइज कर रही है। इसके अलावा जरूरतमंदों को मास्क बनाकर बांट रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि घर पर ही रहे सुरक्षित रहे। आज सोमेश्वर घाटी टीम ने छानी-ल्वेशाल तक सैनेटाइजिंग का कार्य किया। आज टीम द्वारा तहसील सोमेश्वर, एसबीआई बैंक, केनरा बैंक,गांधी आश्रम चनौदा सहित क्षेत्र की दर्जनों दुकानों को सेनेटाइज किया।

Ad

टीम के सदस्य शंकर भंडारी का कहा है कि सोमेश्वर घाटी पेज की इस मुहिम की लोग सराहना कर रहे है। लगातार लोग उन्हें सहयोग कर रहे है। जिसका जिक्र वह अपने पेज के माध्यम से करते रहते है। उन्होंने लोगों से अपील कि इस मुहिम में आगे आये। गरीब लोगों की मदद करें। जिन घरों में कोई कमाने वाला नही है ऐसे घरों को चिन्हित कर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचायी जा सकें। उनकी इस मुहिम को सोमेश्वर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग का भरपूर सहयोग मिल रहा है। अभी तक रैता से लोद सैनेजाइजर कार्य पूरा हो चुका है। इसके अलावा सोमेश्वर की पूरी बाजार सैनेजाइजर की जा चुकी है। टीम में मनीष जोशी, भानू जोशी, नरेश भंडारी, कमल भंडारी और कैलाश रमेला, विजय गोस्वामी शामिल है। इसके अलावा टीम में मुख्य सहयोगी राजेन्द्र सिंह नेगी है जबकि बैक सपोर्ट में सामाजिक सेवी दिलीप रावत, अनिल भट्ट, लोकगायक जगदीश आगरी, पत्रकार जीवन राज और शंकर मेहरा टीम में शामिल है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-शहर के इस डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी ये धमकी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *