अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-सल्ट के पास खाई में समाई बारात की बस, दूल्हे के भाई समेत तीन की मौत कई घायल…

Bus Accident in Uttarakhand1
खबर शेयर करें

ALMORA ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। अब सल्ट से खबर आ रही है कि पौड़ी गढ़वाल से दुल्हन को लेकर गाजियाबाद लौट रही बारातियों की बस खाई में गई। हादस में मौके पर दूल्हे की बुआ की मौत हो गई। वहीं इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में से एक दूल्हे की बुआ व भाई बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व आइटीबीपी जवानों की मदद से राजकीय चिकित्सालय रामनगर में भर्ती कराया।

Ad

जानकारी के अनुसार गुरुवार को नंदगांव गाजियाबाद से बरात अदालीखाल पौड़ी गढ़वाल गई थी। आज बारात वापस लौट रही थी कि तभी शंकरपुर चौकी चेकपोस्ट से करीब एक किमी दूर मरचूला से पहले धूमाकोट बुआखालर बस यूपी 14 जेटी 5234 खाई में जा गिरी। बस को चालक अशोक पुत्र जगन्नाथ निवासी गड़ीगांव पांच नंबर भट्टा गाजियाबाद चला रहा था। हादसे की सूचना पर सल्ट पुलिस व आइटीबीपी के जवान मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ad

इस दौरान हादसे में गंभीर रूप से घायल शारदा देवी पत्नी वाश्वानंद भारद्वाज निवासी बी-377 लाजपत नगर साहिबाबाद गाजियाबाद यूपी ने दम तोड़ दिया। जो दूल्हेकी बुआ बताई जा रहीं। राकेश शर्मा दूल्हे का भाई पुत्र किशोर शर्मा सल्ट व सरिता पत्नी रमेश नलाईगांव की रामनगर में इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल घायलों का इलाज रामनगर अस्पताल में चल रहा है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बेलबाबा के पास पेड़ से टकराई कार, सोमेश्वर निवासी महिला की मौत, दो घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *