Alia Bhatt के ‘कन्‍यादान’ ऐड पर भड़क गई Kangana Ranaut, कहा- चीजें बेचने को धर्म का इस्‍तेमाल बंद करो…

kangana ranaut alia bhatt twitter
खबर शेयर करें

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  हमेशा कुछ ने कुछ चीजों को लेकर सुर्खियों मेें रहती है। अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के उस ऐडवर्टाइजमेंट पर अपना रिऐक्‍शन दिया है। ऐड में अपनी शादी में दुल्हन के रूप में कन्‍यादान की परंपरा से सहमत नहीं हैं। कंगना ने आलिया भट्ट को पोस्‍ट में टैग करते हुए ऐड के आइडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस कमर्शल का उद्देश्‍य अपने फायदे के लिए ग्राहकों के साथ धर्म और अल्‍पसंख्‍यक-बहुसंख्‍यक की राजनीति के जरिए जोड़-तोड़ करना है।

गौरतलब है कि विज्ञापन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं जो कि अपने पति के पीछे शादी के मंडप में बैठी हैं। वह बताती हैं कि कैसे उनका परिवार याद दिलाता है कि एक दिन उनकी शादी हो जाएगी और वह ससुराल चली जाएंगी। जिस पर कंगना ने पोस्‍ट पर कैप्‍शन दिया, सभी ब्रैंड्स से विनम्र निवेदन है। धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल ना करें। विभाजनकारी विज्ञापनों के साथ भोले-भाले उपभोक्ताओं को छेडऩा बंद करें। इसके साथ उन्‍होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा।

कंगना को लोग बॉलीवुड की शेरनी कहते है। कंगना लगातार लोगों को जवाब देती है। उन्हें जो गलत लगता है वह उसे उत्तर देती है। अब कंगना रनौत ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को जवाब देकर नया मुद्दा छेड़ा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *