Viral Video: राशन कार्ड में ‘दत्ता’ की जगह लिखा ‘कुत्ता’ तो अधिकारी के सामने भौंकने लगा परेशान शख्स…

rashan card m likha kutta
खबर शेयर करें

Bankura News: आधार कार्ड या राशन कार्ड में कभी-कभी कुछ जानकारी में गड़बड़ी हो जाती है। कभी नाम गलत हो जाता है तो कभी पता गलत हो जाता है लेकिन इस बार एक शख्स के राशन कार्ड में ऐसी गड़बड़ी हुई कि वो अपना आपा ही खो बैठा। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को कुत्तों की तरह भौंकते हुए देखा जा सकता है।  पश्चिम बंगाल में ऐसी ही लापरवाही से परेशान एक शख्स के विरोध जताने का अनोखा तरीका जमकर वायरल हो रहा है. वो एक सरकारी अधिकारी को बीच सड़क पर रोककर कुत्ते की तरह भौंकने लगा.

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में राशन विभाग ने श्रीकांत दत्ता की जगह उपनाम में ‘कुत्ता’ लिख दिया. इसके बाद वो शख्स अपने सही नाम का दस्तावेज लेकर उसे ठीक कराने सरकारी दफ्तर पहुंचा और कर्मचारियों से सुधार करने को कहा. लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने उसे मजाक में टाल दिया. श्रीकांत दत्ता ने फिर विरोध का नायाब तरीका चुना और सरकारी अधिकारी की गाड़ी को बीच सड़क पर घेरकर कुत्ते की तरह भौंकने लगा.

यह भी पढ़ें 👉  UGC Big News: अब तीन साल में नहीं 4 साल मिलेगी BA, Bsc और B.Com की डिग्री, पढ़िए पूरी खबर...

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स हाथ में कागज लिए अधिकारी की गाड़ी के साथ भागता नजर आ रहा है. वह अधिकारी को देखता है, भौंकता है और फिर उन्हें कागज दिखाता है. इस शख्स की हरकत देख आस-पास के लोग भी हैरान रह गए. श्रीकांत दत्ता (Srikant Dutta Viral Video) ने बताया कि राशन कार्ड (Ration Card) में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया। पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था जबकि इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा। उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। श्रीकांत ने कहा कि नाम सुधार करने के लिए कितनी बार अपना काम छोड़कर आवेदन करने जाएं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *