उत्तराखंड:(गजब)- थैले में 10-10 के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा युवक, 56 हजार रुपए के सिक्के देख कर्मचारी हुए हैरान…

Ad
खबर शेयर करें

Rudrapur News: ऐसी खबरें आपने पहले भी पढ़ी और सुनी होगी। अब उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक वाहन शोरूम में एक युवक 10 रुपए के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा। यह देख सभी लोग हैरान रह गए। युवक के पास एक थैला था, जिसमें 56 हजार के सिक्के थे। युवक की स्कूटी खरीदने की चाहत थी, जिसके लिए वह लंबे समय से पैसे जमा कर रहा था।

Ad

बताया जा रहा है कि धनतेरस के दिन 56 हजार रुपये के चिल्लर लेकर एक युवक वाहन शोरूम में स्कूटी लेने पहुंचा। थैले में भरे 10-10 के 5600 सिक्के देखकर शोरूम के कर्मचारी हैरान हो गए। करीब एक घंटे से भी ज्यादा समय कर्मचारियों को सिक्के गिनने में लगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- हल्द्वानी समेत इन जगहों पर लगे भूकंप के झटके, पढ़िए पूरी खबर...

शिव नगर निवासी आकाश गुम्बर ने बताया कि धनतेरस पर्व में उन्हें एक स्कूटी खरीदनी थी। काफी लंबे समय से पैसे जोड़ रहा था। कुल 56 हजार रुपये होने पर उन्होंने स्कूटी खरीदने का मन बनाया। शोरूम में जैसे ही आकाश ने थैला खोला तो कर्मचारी और आसपास के सभी लोगों की नजरें यही टिक गई। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि स्कूटी खरीदने के लिए कोई सिक्के लेकर पहुंच सकता है। शोरुम मालिक ने बताया कि युवक 56 हजार रुपये के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा था। कर्मचारियों ने रुपये गिनकर स्कूटी फाइनेंस कर दी है। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *