उत्तराखंड: वायरल हुआ लोकगायिका हेमा आर्य का गीत रजुवा पधाना, रिलीज होते ही मचाई धूम

खबर शेयर करें

Kumaoni Song: उत्तराखंड के संगीत जगत में एक के बाद एक लोककलाकारों ने धूम मचा रखी है। वही कई लोकगायिकाओं ने संस्कृति को संवारने का काम किया है। उन्हीं में से एक लोकगायिका का है हेमा आर्य। उनके कई गीत इन दिनों खूब धूम मचा रहे हैं। आज उनका नया गीत रजुवा पधाना रिलीज हुआ है। जिसे सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे। यह गीत उनके यू ट्यूब चैनल हेमा आर्य पर रिलीज हुआ है, जिसे आप यूट्यूब में जाकर सुन सकते है। नीचे लिंक पर क्लिक कर सुन सकते है।

बता दें कि इससे पहले इससे पहले लोकगायिका हेमा आर्य कई गीत गा चुकी है। उनका गीत शिबुवा लौंडा भी लोगों ने खूब पसंद किया। अब उनका नया गीत रजुवा पधाना रिलीज हुआ है। इस गीत को वरिष्ठ पत्रकार जीवन राज ने लिखा है। जो लगातार एक से बढ़कर एक गीत लिख रहे हैं उनके गीतों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गीत में कुमाऊं के मेलो की सुंदर रचना की है जो हमारी लोक संस्कृति और तीज त्यौहारों की याद दिलाता है। जबकि गीत में संगीत सागर शर्मा ने दिया है। जो अभी तक कई सुपरहिट गीतों में म्यूजिक दे चुके हैं। सागर शर्मा के शानदार म्यूजिक से सजा यह गीत लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जो उनके कमेंट से देखे जा सकते है। रजुवा पधाना गीत रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

लोकगायिका हेमा आर्य ने बताया कि जल्द ही उनके कई और गीत लोगों को सुनने को मिलेंगे। वह जल्द झोड़ा-चंचारी और न्योली भी लेकर आ रही है जो लगातार विलुप्त हो रही है। हेमा आर्य अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीत चुकी है। आप भी सुनिए उनका नया गीत रजुवा पधाना।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *