उत्तराखंड: पहाड़ जाने वाले यात्री ध्यान दे, 16 से 25 अक्टूबर तक बंद रहेगा भीमताल-हल्द्वानी मार्ग…

Bhimtal-Haldwani road will remain closed from October 16 to 25
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: रानीबाग-भीमताल सड़क मार्ग पर रानीबाग में सेतु कार्य प्रगति पर है, इसलिए 16 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक प्रातः10 बजे से सांय 05 बजे तक सड़क मार्ग पर यातायात पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। इस अवधि में वाहन बायां ज्योलीकोट होते हुए आवागमन करेंगे। उन्होंने अधिशासी अभियंता लोनिवि को निर्देश दिये कि यातायात संचालित होते समय मार्ग में पुलिस विभाग के अतिरिक्त लोनिवि विभाग के अधिकारी एवं कार्मिक निर्धारित परिधान में उपस्थित रहते हुए वाहन चालको एवं यात्रियों का मार्ग निर्देशन भी करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

पहाड़ी को काटने में परेशानी होने के कारण लोक निर्माण विभाग ने दिन में काम के दौरान मार्ग पर आवागमन रोकने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी। कुमाऊं की लाइफ लाइन हल्‍द्वानी-भीमताल मार्ग को 16 अक्‍टूबर से पुनरू बंद किया जा रहा है। सुबह 10 से शाम पांच बजे तक 25 अक्‍तूबर तक आवागमन बंद रहेगा। इसके लिए जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग की मार्ग को बंद करने की अनुमति को स्वीकृति दे दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

जिलाधिकारी के अनुसार मार्ग 16 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बंद रहेगा। इस दौरान वाहनों को वाया ज्योलीकोट से संचालित करने के निर्देश हैं। जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को खुद मार्ग में यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के साथ उपस्थित रहने को कहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *