उत्तराखंड: शादी के 20 दिन बाद खुला भेद, 12 साल बड़ी दुल्हन को देख दूल्हे के उड़े होश…

dulhe se 12 sal badi dulhan
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: अभी तक आने नाबालिगों की शादी या नाबालिग दुल्हन की खबरें पढ़ी होंगी। आज हम आपको ऐसी खबर पढ़ाते है जहां दूल्हा-दुल्हन दोनों बालिग है लेकिन दुल्हन दूल्हे से 12 साल बड़ी है। शादी के कुछ दिनों बाद दुल्हन का भेद खुल गया तो हो हंगामा हो गया। आरोप है कि जब दूल्हे ने शिकायत की तो दुल्हन पक्ष वालों ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद मामला थाना पहुंचा, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Ad

शादी डॉट कॉम पर मिली लडक़ी

जानकारी के अनुसार सोनू शर्मा निवासी मथुरा ने डालनवाला पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि वह सर्वे ऑफ इंडिया में काम करते हैं। उन्होंने शादी डॉट कॉम पर एक निधि पांडेय नाम की लडक़ी का प्रोफाइल देखा था। प्रोफाइल उसने अपनी उम्र 28 वर्ष दर्शायी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बात शुरू हो गईं और परिवार शादी को राजी हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दोस्त ही निकला हत्याकांड का मास्टर माइंड, ऐसे कर दी एक साथ चार लोगों की हत्या…

12 साल बड़ी निकली लडक़ी

शादी के समय निधि पांडेय के पिता ने उसकी जन्मतिथि 22 सितंबर 1991 बताई। जिसके बाद दोनों की शादी हो गई। शादी के 20 दिन बाद ही यह बात सामने आयी कि निधि की जन्मतिथि 1991 नहीं बल्कि 1983 के वर्ष में है। इस तरह से निधि सोनू से 12 साल बड़ी है। जिसके बाद दूल्हे को झटका लग गया। पूरे परिवार में हडक़ंप मच गया कि बहू बेटे से बड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  UTTARAKHAND GOVT JOB: UKSSSC ने जारी किया नोटिफिकेशन, इस विभाग में 493 पदों निकली भर्ती…

उल्टा दूल्हे को फंसाने की धमकी

इस बात को लेकर जब सोनू शर्मा ने निधि के पिता से बात की तो आरोप है कि उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद निधि पांडेय की बड़ी बहन को बात बताई गई। उसकी बड़ी बहन आबकारी विभाग उत्तर प्रदेश में इंस्पेक्टर हैं। उसने अपने पद का रौब गालिब करते हुए कहा कि उसने एल एलबी भी की हुई है। आरोप है कि उसकी बहन ने कहा कि सारी उम्र उसे जेल में सड़ा सकती है। इसकी शिकायत उसने थाने में की। इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि सोनू शर्मा की शिकायत पर लडक़ी और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *