उत्तराखंड: 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, इस हाल में मिली लाश…

CRIME NEWS UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

ROORKI CRIME NEWS: उत्तराखंड में लगातार अपराधों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। आये दिन दुष्कर्म और हत्याओं की खबरें आ रही है। अब रुडक़ी में दो दिन से लापता 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। छात्र का शव कॉलेज से आधे किमी दूर खेत से बरामद हुआ। छात्र के सिर और सीने में गोली में मारी गई है। जैसे ही छात्र के शव मिलने की खबर गांव में मिली तो ग्रामीणों ने झबरेड़ा-देवबंद मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान जाम लगने से एक घंटे जमकर गहमागहमी हुई। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने मार्ग खोला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय लहबोली निवासी राज सिंह उर्फ मंजीत पुत्र अशोक मखदूमपुर स्थित श्री सत्यनारायण मंदिर इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह आठ बजे वह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित कॉलेज के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। छात्र के गुमशुदा की खबर परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बधाई)-पहाड़ के प्रियांशु थलसेना में बने अफसर, खुशी से झूम उठा परिवार

शनिवार शाम स्कूल से करीब आधा किमी दूर खेत से घास लेकर लौट रहे कुछ लोगों ने छात्र का शव गन्ने के खेत में पड़ा देखा। इसकी खबर परिजनों तक पहुंची तो परिजन मौके पर दौड़ आये। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। छात्र की मौत के बाद ग्रामीण कार्रवाई की मांग करने लगे। जिसके बाद झबरेड़ा-देवबंद मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने से दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। इसके बाद एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल, सीओ पंकज गैरोला और इंस्पेक्टर प्रवीण कोश्यारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *