उत्तराखंड: हल्द्वानी में घर के बाथरूम में मिली बुजुर्ग की लाश, बेटी बोली मेरे पिता की हुई है हत्या…

OLDMEN MURDER HALDWAI
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: इन दिनों शहर में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। आये दिन कई मामले सामने आ रहे है। अब बुधवार की देर रात मुखानी में एक बुजुर्ग का शव बाथरूम में मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की बेटियों का आरोप है कि जमीनी रंजिश में उसके पिता की हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- प्रेम विवाह से नाराज ससुरालियों ने की दलित नेता की हत्या, 2022 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

जानकारी के अनुसार मुखानी के ऊंचापुल में हंसा दत्त जोशी 64 वर्षीय अकेले अपने मकान पर रहते थे। उनकी दो बेटियों है। एक शादीशुदा बेटी हल्द्वानी और दूसरी बेटी दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती है। कई साल पहले पत्नी का निधन हो चुका है। मंगलवार की रात उनका पड़ोसी घर पहुंचा तो हंसा कमरे में नहीं थे। इसके बाद उसने बाथरूम में जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़े थे उनके मुंह से खून निकल रहा था। मामले की सूचनार पड़ोसी ने मुखानी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव 2022 का विधायक प्रत्याशी सट्टे में गिरफ्तार, हल्द्वानी से लड़ा था चुनाव

सूचना पर पहुंचे मुखानी थानाध्यक्ष कविंद्र शर्मा ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद उसे मोर्चरी में रखवा दिया। देर शाम मोर्चरी पहुंची मृतक की बेटी का आरोप है कि उसके पिता की हल्द्वानी में 40 बीघा जमीन है। उनकी जमीन पर कुछ लोग निगाह है। उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा ही रही थी। बेटी ने आरोप लगाया कि उन्हीं लोगों ने उसके पिता की हत्या की है। फिलहाल मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। देर रात सीओ शांतनु पराशर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *