उत्तराखंड: मुझ पर ससुराली घर जमाई बनने का दबाव बना रहे है, वीडियो परिजनों को भेज लापता हुआ युवक…

ROORKE VIRAL VIDEOS
खबर शेयर करें

ROORKEE CRIME NEWS: इन दिनों आत्महत्याओं का एक ट्रेंड जैसा उत्तराखंड में चल रहा है। हर जिले से आत्महत्याओं की खबरें आ रही है। अब रूडक़ी के भगवानपुर से एक मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने ही ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया है। इसके बाद यह वीडियो परिजनों को भेजकर आत्महत्या करने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKSSSC पेपर लीक में 33वा विकेट गिरा, पत्नी का चयन कराया और पेपर लीक भी कराया

ससुरालियों पर लगाया आरोप

विगत दिवस मंगलवार को युवक ने एक वीडियो परिजनों और रिश्तेदारों को भेजी। जिसके बाद युवक लापता है। वीडियो मिलने और युवक के लापता होने के बाद परिजनों ने थाना भगवानपुर कोतवाली गंगनहर और कोतवाली मंगलौर में तहरीर दी है। साथ ही युवक की तलाश कर रहे हैं। वायरल वीडियो में सहारनपुर निवासी अपने ससुरालियों पर आरोप लगा रहा है कि वह उस पर घर जमाई बनने का दबाव बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)-कमिश्नर को दिए सल्ट में अनुसुचित जाति के युवक की हत्या की जांच के आदेश, एससी आयोग एक्शन में

गंगनहर के बाद मिली अंतिम लोकेशन

इसके अलावा युवक वीडियो में कह रहा है कि उसकी पत्नी गर्भवती है और ससुराल वाले उसकी डिलीवरी सहारनपुर में करवाने का दबाव बनाकर परेशान कर रहे हैं। इसके बाद युवक वीडियो बनाकर लापता हो गया। पुलिस में तहरीर मिलने के बाद जब पुलिस ने युवक की लोकेशन ट्रेस की तो उसकी आखिरी लोकेशन रुडक़ी गंगनहर के पास मिली है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *