उत्तराखंड: गढ़वाल मंडल के इन दो जिलों में फूटा कोरोना बम, पर्यटन सचिव भी निकले कोरोना पॉजिटिव

खबर शेयर करें

देहरादून-एक बार फिर उत्तराखंड कोरोना बम फुट गया। सोमवार को राज्य में 1334 नए मामले आए जबकि 7 लोगों की मौत हो गई अब राज्य में एक्टिव केस 7846 हो गए हैं जबकि अब तक का कुल आंकड़ा एक लाख 10146 हो गया है। राज्य में 1767 लोगों की मौत हो चुकी है और अभी भी 27109 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। हेल्थ बुलेटिन में अल्मोड़ा जिले में 7 मामले बागेश्वर जिले में 3 मामले चमोली जिले में 7 मामले चंपावत जिले में 7 मामले देहरादून जिले में 554 मामले हरिद्वार जिले में 408 मामले नैनीताल जिले में 114 मामले पौड़ी गढ़वाल जिले में 70 मामले पिथौरागढ़ जिले में 3 मामले रुद्रप्रयाग जिले में 9 मामले टिहरी गढ़वाल जिले में 56 मामले इसके अलावा उधम सिंह नगर में 89 मामले और उत्तरकाशी में 7 मामले सामने आए हैं।

Ad

उत्तराखंड के पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद ही इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीते रविवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। आज रिपोर्ट आने के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: चाय के साथ MS धोनी की फोटो को पत्नी साक्षी ने किया पोस्ट, पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने कर दिया गजब का कमेंट...

उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और वे आइसोलेशन में हैं। उन्होंने उनके संपर्क में आए अधिकारियों से कोरोना टेस्ट कराने और आइसोलशन में रहने की अपील की है। वहीं, उनकी पत्नी सौजन्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *