उत्तराखंड: पत्नी के साथ बाजार में दिखा प्रेमी तो प्रेमिका ने भरी बाजार में चप्पलों से उतारा प्यार का भूत…

खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: प्रेमी-प्रेमिका की आजतक आपने बहुत खबरें पड़ी होगीं। कभी प्रेमी की पिटाई तो कभी प्रेमिका की। अब हरिद्वार में गजब का मामला सामने आया। जहां प्रेमी को पत्नी के साथ देख प्रेमिका ने चप्पलों को पिटाई कर दी। बीच बजार में हंगामा होने के बाद पत्नी की समझ में आया कि ये तो पति की प्रेमिका है। फिर क्या था पत्नी भी गुस्से में लाल होकर अकेले चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

मामला हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र का है। जहां एक कालोनी निवासी युवक का एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक ने प्रेमिका का अविवाहित होना बताया था, जबकि युवक शादीशुदा है। बुधवार देर शाम युवक अपनी पत्नी के साथ खरीदारी के लिए निकला। तभी अचानक प्रेमिका उसके सामने आ गई फिर क्या तो हो गया हंगामा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

प्रेमी को अन्य महिला के साथ देख प्रेमिका समझ गई कि यह उसकी पत्नी है। युवक ने मुझे बेवकूफ बनाकर प्यार के जाल में फंसाया। फिर क्या था प्रेमिका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने भरी बाजार में ही चप्पल निकालकर अपना पूरा गुस्सा प्रेमी युवक पर उतार डाला। पहले तो पत्नी कुछ समझ नहीं समझ पायी। लेकिन इसके बाद प्रेमिका ने बताया कि उसने खुद को अविवाहित बताकर प्यार का चक्कर चलाया तो फिर पत्नी भी आग बबूला हो गई पति को बीच बाजार छोडक़र घर लौट गई। फिलहाल मामले में किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *