उत्तराखंड: कुमाऊं को मिलेगी करोड़ों की सौगात, इस दिन हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की पहली जनसभा…

PM NARENDRA MODI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। देहरादून मेें पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा के बाद अब पहली बार हल्द्वानी में जनसभा होने जा रही है। इससे पहले पीएम मोदी रुद्रपुर में अपनी रैली कर चुके है लेकिन हल्द्वानी मेें अभी तक उनकी कोई जनसभा या रैली नहीं हुई है। आगामी 24 दिसंबर को पीएम मोदी की जनसभा हल्द्वानी में होगी। यह बात खटीमा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कही। सीएम धामी ने लोगों से हल्द्वानी आने के लिए आमंत्रण भी दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-सोमेश्वर में नौ लाख का लीसा पकड़ा, हल्द्वानी बेचने ला रहा था तस्कर

बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी खटीमा में महिला स्वयं सहायता समूहों के ऋण वितरण कार्यक्रम में कहा कि 24 दिसंबर को हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में आने का न्यौता दिया। देहरादून की तरह ही प्रधानमंत्री हल्द्वानी से भी हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर सौगात देंगे। 2025 में प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने में पीएम हर के लिए काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मैसेज में आया लिंक, खोला तो फौजी के खाते से उड़ गये दो लाख

हल्द्वानी कुमाऊं के जिलों का बड़ा केन्द्र हैं। ऐसे में राजनीतिक समीकरण साधने के लिए पहली बार पीएम मोदी की जनसभा हल्द्वानी में होने जा रही है। यहां से पहाड़ी जिले आसानी से कवर किये जा सकते है। इससे पहले 24 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर असमंजस्य बना हुआ था लेकिन रविवार को सीएम धामी ने खटीमा कार्यक्रम में इसे स्पष्ट कर दिया कि जनसभा हल्द्वानी में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *