उत्तराखंड: पहाड़ से नौकरी की तलाश में शहर आया युवक, दोस्त के साथ शराब पार्टी में मिली मौत

खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: खबर ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर से है।जहाँ पिथौरागढ़ जिले से नौकरी की तलाश में आए एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ शराब पार्टी के बाद हालत बिगड़ गई। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दो वाहनों की आपस में हुई टक्कर, सेना के जवान और पुलिस दरोगा के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी के ग्राम गोरखी निवासी अजय सिंह पुत्र नारायण सिंह कुछ दिन पहले रुद्रपुर में नौकरी की तलाश में आया था। बताया जा रहा है कि वह छतरपुर निवासी रिश्तेदार विजय सिंह के घर में रह रहा था। विजय के दोस्त दिनेशपुर, जयनगर निवासी योगेश सिंह ने नया मकान बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- वन विभाग में बंपर तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

शनिवार रात पार्टी में शामिल होने के लिए विजय के साथ अजय सिंह भी गया था। इस दौरान पार्टी में शराब ज्यादा पीने से अजय सिंह को बेचैनी होने लगी और उसकी हालत बिगड़ गई। आज सुबह जिला अस्पताल ले आए। जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में 38 साल के युवक ने की नाबालिग से शादी, गिरफ्तार

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर सिडकुल चौकी के एसआई राजेंद्र प्रसाद टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *