उत्तराखंड: प्यार में पागल महिला बच्चे समेत प्रेमी संग पहुंची नैनीताल, दिल्ली की गलियों में ढूढ़ता रहा पति…

PYAR KA BUKHAR
खबर शेयर करें

NAINITAL NEWS: इन दिनों उत्तराखंड में प्रेमी-प्रेमिकाओं की खबरें खूब आ रही है। इश्क के बुखार में लोग बच्चों को छोडक़र दूसरे का हाथ थाम रहे है। ऐसा ही एक मामला सरोवर नगरी नैनीताल में देखने को मिला। जहां दिल्ली से प्रेमी संग भागकर महिला नैनीताल पहुंच गई। साथ में एक बच्चे को भी अपने साथ ले आयी। उधर पति बेचारा दिल्ली में महिला को ढूढ़ते हुए परेशान हो गया। इसके बाद उसने थक हारकर पुलिस में रिपोर्ट कराई तो पता चला कि महिला की लोकेशन नैनीताल में है। बुधवार को नैनीताल जू रोड स्थित विक्रांत होटल से महिला को बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यूथ कांग्रेसी नेता और हिस्ट्रीशीटर ह्दयेश कुमार जिला बदर, 14 मुकदमें है दर्ज...

जानकारी के अनुसार पिछले माह 11 अगस्त को दिल्ली के सागरपुर साउथ वेस्ट निवासी महिला का पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद महिला अपने चार साल के बच्चे को लेकर लापता हो गई। पति ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिली। फिर परिजनों ने सागरपुर थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई। तहरीर के बाद पुलिस ने महिला व बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

इस बीच पुलिस ने महिला का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन उत्तराखंड के हल्द्वानी काठगोदाम में मिली। जहां से दिल्ली पहुंची हल्द्वानी पहुंची। जब पुलिस काठगोदाम स्थित होटल में पहुंची तो महिला वहा से चैक आउट कर चुके थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस नैनीताल पहुंची।यहां

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

नैनीताल पुलिस की मदद से महिला की खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच होटलों में महिला के नाम से पता करवाया गया तो उस नाम की महिला पर्यटक तल्लीताल स्थित विक्रांत होटल में ठहरे हुए पाए गए। इस मामले में तल्लीताल एसओ विजय मेहता ने बताया कि महिला व बच्चा और संबंधित युवक को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *