उत्तराखंड: हल्द्वानी में खेल-खेल पर बच्चे को लगा दुपट्टे का फंदा, जिगर के टुकड़े को देख बदहवास हुई मां…

BABY DEATH HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: हल्द्वानी से दुखद खबर आ रही है। खेल-खेल में मासूम को मौत मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि पांच साल का मासूम घर पर झूला झूलने के दौरान गला दुपट्टे में लिपट गया। दुपट्टे का फंदा कसने से मासूम का दम घुट गया। आनन-फानन में उसे गंभीर हालत में सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: शिक्षक दिवस पर एलबीएस कॉलेज में मची सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम, विधार्थियों को ऐसे किया जागरूक

छत पर खेल रहे थे दो बेटे

जानकारी के अनुसार नूरी मस्जिद इंदिरानगर निवासी मोहम्मद फईम पुताई का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह वह काम पर गए थे। घर पर उनकी पत्नी जीनत और बेटे अरमान 5 साल, फैजान तीन साल और डेढ़ साल का रेहान थे। बताया जा रहा है कि करीब 11 बजे जीनत दुकान पर सामान लेने गईं। बच्चे घर पर खेल रहे थे। मां ने देखा कि अरमान और फैजान छत पर दुपट्टे से बनाए झूले पर झूल रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

तभी झूला झूलने के दौरान अरमान का गला अचानक दुपट्टे में फंस गया। जीनत ने बताया कि जब वह दुकान से लौटी तो अरमान कमरे में नहीं था तो वह सीधे छत पर गई। वहां देखा तो अरमान का गला दुपट्टे में फंसा हुआ था। किसी तरह जीनत ने बेटे के गले से दुपट्टा निकाला और मदद के लिए शोर मचाया। चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से आनन-फानन में अरमान को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *