उत्तराखंड: बीच सडक़ पर इस हाल में बेसुध मिली महिला, राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल हुई मौत…

Woman's death in Sitarangaj,
खबर शेयर करें

SITARGANJ CRIME NEWS: खबर ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज से है। यहां सिडकुल फेज टू के पास सडक़ पर अज्ञात महिला बेसुध पड़ी मिली। महिला को सडक़ पर बेसुध देख राहगीरों ने उसे इलाज के लिये सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

Ad

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

मामला बुधवार की शाम का है। सिडकुल फेज टू को जाने वाली सडक़ पर अज्ञात महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। लोगों ने देखा तो महिला के मुंह से झाग निकल रहा था, जिसके बाद राहगीरों ने एम्बुलैंस की मदद से महिला को सीएचसी पहुंचाया। जहां उपचार के उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

चलते-चलते हुए बेहोश

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। चिकित्सकों का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या महिला की मौत जहरीले पदार्थ से होने की संभावना है। जानकारी देते हुए सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि करीब 40 वर्षीय अज्ञात महिला सडक़ में पड़ी हुई थी। महिला के पास ही जहरीला पदार्थ मिला है। मृतका की शिनाख्त की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का सही कारण पता चल सकेगा। अशंका जताई जा रही है कि महिला ने जहर गटका होगा, चलते-चलते जहर ने अपना असर दिखाया हो और बीच सडक़ में बेहोश हो गई हो।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *