उत्तराखंडः दिल को छूं जायेगा लोकगायक राजेन्द्र ढैला का गीत, तो सुनिए “मैं एक पहाड़ी छूं”

खबर शेयर करें

Uttarakhandi Song: अपने गीतों से लोगों के दिलों में राज करने वाले लोकगायक और लेखक राजेन्द्र ढैला ने एक बार फिर अपने गीत से लोगों का दिल जीता है। उनके नये गीत मैं एक पहाड़ी छूं ने इन दिनों खूब धूम मचा रखी है। यह गीत उनके यू-ट्यूब चैनल घुघुती जागर पर रिलीज हुआ है।

लोकगायक और लेखक राजेन्द्र ढैला ने इस गीत में पहाड़ की संस्कृति के साथ-साथ पहाड़ी लोग कही भी रहे लेकिन कभी भूलते नहीं है कि वह पहाड़ी है। इस गीत के माध्यम से उन्होंने उत्तराखंडकी सुंदरता का का बयंा किया है। इस वीडियो गीत में चार चांद लगाने का काम जीत तिरूवा और साक्षी कठायत ने किया है। उनका अभिनय आपके दिल को छूं जायेगा। गीत में लच्छू पहाड़ी ने अपने अभिनय से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- धामी सरकार ने दिया उपनलकर्मियो को तोहफा, सैलरी में हुआ इजाफा...

इस गीत में छोलिया नृत्य और पहाड़ की सुंदरता आपको आर्कषित करेगी। एक बार फिर लोकगायक और लेखक राजेन्द्र ढैला लोगों के दिलों में छाये है। इस गीत को राजेन्द्र ढैला ने खुद लिखा और गाया है जबकि संगीत रनजीत सिंह ने दिया है। इससे पहले उनके कई गीत आ चुके है। घुघुती जागर टीम हर सप्ताह फेसबुक के माध्यम से पहाड़ की संस्कृति को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। घुघुती जागर टीम उत्तराखंड ही नहीं बल्कि विदेशों में रहने वाले उत्तराखंडी प्रवासियों के दिलों में भी अपनी खास जगह बना चुकी है। लोकगायक और लेखक राजेन्द्र ढैला ने बताया कि जल्द ही उनके कई अन्य गीत रिलीज होने वाले है, जो लोगों को खूब पसंद आयेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ग्राफिक एरा में दो दिवसीय उत्तराखंड स्टार्टअप बूटकैंप का आयोजन....

Ad
Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *