उत्तराखंड: 8वीं पास निकला पुलिस अधिकारी की फर्जी आइडी बनाने वाला, मध्य प्रदेश से उठा लायी दून पुलिस

Instagram fake id uttarakhand police
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Uttarakhand: पिछले साल उत्तराखंड के एक पुलिस अधिकारी की फर्जी आईडी बनाकर लोगों को तरह-तरह के मैसेज भेजने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी। अब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। फर्जी आईडी बनाने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी मध्य प्रदेश का है जिसे दून में पुलिस लेकर आयी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी की फर्जी आइडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी मोहम्मद अमन को लेकर रविवार को पुलिस टीम दून लेकर आयी है। कोतवाली पुलिस की टीम ने आरोपी मोहम्मद अमन पुत्र मुजाहिद को मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के चंदेरी से गिरफ्तार किया था। जानकारी देते हुए एसएसआइ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि पूछताछ में पता लगा कि आरोपी अमन केवल आठवीं पास है, लेकिन तकनीकी का एक्सपर्ट है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्‍तराखंड: अब ATM से मिलेगा सस्ते गले का राशन, पढ़िए पूरी खबर

ब्रांडेड कमीना नाम से बनाई थी अपनी इंस्टाग्राम आइडी

पुलिस ने जब उसकी जानकारी जुटाई तो कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आये। आरोपी अमन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ही ब्रांडेड कमीना लिखा हुआ है व एप को अमन नाम से चलाता था। इसके अलावा मोबाइल पर कई अश्लील एप डाउनलोड किए हुए थे। अमन चंदेरी में साडिय़ां बुनकर का काम करता है। उसकी ऐसी घटनाओं से पुलिस हैरान हो गई। गौरतबल है कि नवंबर 2020 में साइबर सेल प्रभारी ने पुलिस अधिकारी की फर्जी आइडी बनाने की शिकायत शहर कोतवाली में की थी। पुलिस आारोपी के गैर जमानती वारंट लेकर मध्य प्रदेश गई थी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *