उत्तराखंड: पहाड़ में नशे में धुत दूल्हा बरात लेकर पहुंचा, दुल्हन ने शादी से किया इनकार…

Ad
खबर शेयर करें

Kotdwar News: अब उत्तराखंड में भी ऐसे मामले सामने आने लगे है जहां दूल्हा खुद अपनी बरात में दारू के नशे में नजर आया। इससे पहले अन्य राज्यों से ऐसी खबरें आती थी लेकिन अब उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं रहा। मामला कोटद्वार का है जहां नशे में धुत दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी ने इनकार कर दिया। जिसके बाद बरात को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

Ad

जानकारी के अनुसार कोटद्वार के झंडीचौड़ क्षेत्र में मंगलवार को आई एक बरात में दूल्हे के नशे में धुत होने के कारण दुल्हन ने विवाह से साफ इनकार कर दिया। यह बरात एकेश्वर ब्लाक के नौगांवखाल क्षेत्र आई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बरात जब झंडीचौड़ दुल्हन के घर पहुंची, तब दूल्हा नशे में धुत था। वह बरात स्वागत के दौरान ही ऊल-जूलूल हरकत करने लगा। बावजूद इसके दुल्हन पक्ष ने बरात का स्वागत किया और दूल्हे को सम्मान के साथ विवाह मंडप में ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः देवभूमि के लिए गौरव का पल, पहाड़ के मेजर प्रशांत भट्ट को मिलेगा वीरता पुरस्कार…

थोड़ी देर में पूजन कार्यक्रम के बाद वरमाला की तैयारी होने लगी। इस बीच दुल्हन भी परिजन व सहेलियों के साथ वरमाला लेकर विवाह मंडप में पहुंच गई। जब दुल्हन ने दूल्हे को नशे में लडख़ड़ाते देखा तो शादी करने से ही इनकार कर दिया। दुल्हन के इस निर्णय से वर पक्ष में सन्नाटा पसर गया। वधू पक्ष ने भी दूल्हे के नशे में धुत होने पर कड़ी आपत्ति जताई। बाद में दोनों पक्षों की आपसी रजामंदी के बाद बरात बगैर दुल्हन के ही वापस लौट गई।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *