उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-LT परीक्षा को लेकर UKSSSC ने जारी किया नया अपडेट, ध्यान से पढ़िये पूरी जानकारी

UKSSSC-VAN VIBHAG
खबर शेयर करें

Uttarakhand News- उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दिनांक 08 अगस्त , 2021 को सहायक अध्यापक ( एल ० टी ० ) के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन प्रदेश के समस्त 13 जनपदों में दो पालियों ( प्रथम पाली प्रातः 10:00 बजे से 12:00 बजे के मध्य ) एवं ( द्वितीय पाली अपरान्ह 02:00 बजे से सांय 04:00 बजे के मध्य ) के मध्य किया जा रहा उक्त लिखित परीक्षा हेतु आयोग द्वारा 51157 अभ्यर्थियों के प्रवेश पर जारी किये गये हैं ।

अभ्यर्थी आयोग वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है । अभ्यर्थियों को सूचित करना है कि कुछ विषयों की परीक्षा प्रथम पाली में तथा अन्य विषयों की परीक्षा द्वितीय पाली में आयोजित की जा रही है , किंतु एक अभ्यर्थी केवल एक ही विषय में परीक्षा दे सकता है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः डाॅक्टर ने पेश की मिसाल, पहले मरीज को दिया खून फिर किया सफल ऑपरेशन कर बचाई जान...

अतः अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र में अपनी पाली व समय को देखकर ही परीक्षा में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें । वर्तमान में वर्षा ऋतु के दृष्टिगत परिवहन संबंधी कठिनाइयां राज्य के कुछ क्षेत्रों में हो सकती हैं , अतः परीक्षा में भाग लेने के लिए अपनी यात्रा समयान्तर्गत व नियोजित कर लें । अपना परीक्षा केन्द्र भी एक दिन पूर्व देख लें ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (गजब)- सिडकुल से छूटी नौकरी तो शुरू कर दी चोरी, 21 बाइकों के साथ जीजा-साले समेत चार गिरफ्तार...

परीक्षा की शुचिता अत्यधिक महत्वपूर्ण है अतः कोई भी ऐसी सामग्री अपने साथ न लायें जो प्रतिबंधित की गयी है । इस विषय पर परीक्षा की शुचिता व प्रतिबंधित सामग्री के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश आयोग वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर उपलब्ध हैं , कृपया उन्हें भी देख लें ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)--28 नवंबर को प्रदेश में सावर्जनिक अवकाश घोषित, देखिए आदेश...

परीक्षा में शुचिता बाधित होने पर या कोई अन्य अनुचित व्यवहार होने पर अभ्यर्थन तत्काल निरस्त कर दिया जायेगा । या किसी भी जानकारी / प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में आ रही कठिनाई के संबंध में आयोग के टॉल फ्री नं0-9520991172 व्हाट्सएप्प नं0-9520991174 या आयोग की [email protected] पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *