उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-LT परीक्षा को लेकर UKSSSC ने जारी किया नया अपडेट, ध्यान से पढ़िये पूरी जानकारी

UKSSSC-VAN VIBHAG
खबर शेयर करें

Uttarakhand News- उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दिनांक 08 अगस्त , 2021 को सहायक अध्यापक ( एल ० टी ० ) के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन प्रदेश के समस्त 13 जनपदों में दो पालियों ( प्रथम पाली प्रातः 10:00 बजे से 12:00 बजे के मध्य ) एवं ( द्वितीय पाली अपरान्ह 02:00 बजे से सांय 04:00 बजे के मध्य ) के मध्य किया जा रहा उक्त लिखित परीक्षा हेतु आयोग द्वारा 51157 अभ्यर्थियों के प्रवेश पर जारी किये गये हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  जरूरी खबर: जुलाई में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए छुट्टियों की पूरी लिस्ट

अभ्यर्थी आयोग वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है । अभ्यर्थियों को सूचित करना है कि कुछ विषयों की परीक्षा प्रथम पाली में तथा अन्य विषयों की परीक्षा द्वितीय पाली में आयोजित की जा रही है , किंतु एक अभ्यर्थी केवल एक ही विषय में परीक्षा दे सकता है ।

अतः अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र में अपनी पाली व समय को देखकर ही परीक्षा में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें । वर्तमान में वर्षा ऋतु के दृष्टिगत परिवहन संबंधी कठिनाइयां राज्य के कुछ क्षेत्रों में हो सकती हैं , अतः परीक्षा में भाग लेने के लिए अपनी यात्रा समयान्तर्गत व नियोजित कर लें । अपना परीक्षा केन्द्र भी एक दिन पूर्व देख लें ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली युवक की अर्धनग्न लाश, पास में मिली ये चीजें

परीक्षा की शुचिता अत्यधिक महत्वपूर्ण है अतः कोई भी ऐसी सामग्री अपने साथ न लायें जो प्रतिबंधित की गयी है । इस विषय पर परीक्षा की शुचिता व प्रतिबंधित सामग्री के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश आयोग वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर उपलब्ध हैं , कृपया उन्हें भी देख लें ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 1 अक्टूबर से दिल्ली नहीं जा पायेगी उत्तराखंड रोडवेज की 200 बसें, पढ़ लिजिए पूरी खबर

परीक्षा में शुचिता बाधित होने पर या कोई अन्य अनुचित व्यवहार होने पर अभ्यर्थन तत्काल निरस्त कर दिया जायेगा । या किसी भी जानकारी / प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में आ रही कठिनाई के संबंध में आयोग के टॉल फ्री नं0-9520991172 व्हाट्सएप्प नं0-9520991174 या आयोग की [email protected] पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *