रुद्रपुर: प्रदेश की बदहाली के लिए नेता जिम्मेदार, अगले 30 दिनों में होगा बड़ा बदलाव:सिसोदिया

MANISH SISODIYA
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: आज रुद्रपुर पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता मेंं कहा कि हमने दिल्ली में बिजली सस्ती कर रखी है। महिलाओं के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है, वहां के स्कूल अस्पताल सब अच्छे कर दिए हैं और यह सब उत्तराखंड की जनता बहुत अच्छी तरह जानती है।

Ad

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोग अब कांग्रेस और बीजेपी के विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत बनाने में बहुत मेहनत की है। चारों तरफ बीजेपी और कांग्रेस के नाकामी के चर्चे ज्यादा सुनाई दे रहे हैं। पिछले 21 सालों में कांग्रेस और बीजेपी ने उत्तराखंड को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। जिन लोगों ने इस उत्तराखंड के लिए बलिदान दिया, उन लोगों को आज तक कुछ भी हासिल नहीं हो पाया है जो बहुत ही दुर्भाग्य की बात है। आज उत्तराखंड की जनता के पास एक बहुत महत्वपूर्ण विकल्प है वह है आम आदमी पार्टी ।

Ad
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का स्वागत करते आप कार्यकर्ता।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों को पांच गारंटी दी हैं। हमारी पहली गारंटी है हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी ताकि हर गांव में बिजली के बिल अब जीरो आ सकेंगे। हर महिला को जो 18 वर्ष से ऊपर की होगी उसे 1000 रुपये प्रतिमाह भत्ता दिया जाएगा और एक परिवार में अगर एक से ज्यादा महिला है तो उन सभी महिलाओं को यह सुविधा प्रदान की जाएगी। एक लाख सरकारी नौकरी आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही दी जाएगी और जब तक सरकारी नौकरी नहीं मिलती तब तक 5000 रुपये प्रति माह बेरोजगारी भत्ता बेरोजगारों को दिया जाएगा। एउत्तराखंड के बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा कराना और उत्तराखंड को पूरी दुनिया की आध्यात्मिक राजधानी बनाना ही हमारा लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- पुलिस की शारीरिक परीक्षा का लेकर आया बड़ा अपडेट

उन्होंने कहा कि हमारी गारंटी पर कांग्रेस और बीजेपी हमारा मजाक उड़ाते हैं वह कहते हैं कि यह हो ही नहीं सकता, लेकिन अरविंद केजरीवाल इसलिए इन गारंटी को देते हैं क्योंकि उनके सभी नेता ईमानदार हैं। ईमानदारी की राजनीति से सब कुछ मुमकिन हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड के हर नागरिक को आम आदमी पार्टी की जरूरत है। अबकी बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं और 14 तारीख को झाडू़ का बटन दबाएं। होटल से प्रेसवार्ता के बाद वो किच्छा विधानसभा के जवाहर नगर पहुंचे जहां पुहंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कोविड नियमों का पालन करते हुए लोगों से मिलकर उन्हें आप पार्टी की नीतियों से संबंधित पंपलेट बांटे। हर घर दस्तक अभियान के तहत जहां मनीष सिसोदिया ने हर दुकानों में प्रचार किया तो जवाहर नगर के कई घरों में उन्होंने खुद जाकर लोगों से मुलाकात की और उन्हें आप पार्टी को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी बनी सेना में लेफ्टिनेंट, ऑल इंडिया में मिली तीसरी रैंक...

इसके बाद मनीष सिसोदिया किच्छा विधानसभा के रहने वाले जगत सिंह बिष्ट के घर भोजन करने पहुंचे। जहां उन्होंने जमीन पर बैठकर पहाडी भोजन किया जिसमें उन्हें जगत सिंह के परिवार द्वारा मंडुवे की रोटी, गहत की दाल, पहाडी ककड़ी का रायता, भांग की चटनी और चावल परोसे गए। इसके बाद पंतनगर से अपने दो दिवसीय दौरे की समाप्ति के साथ वो दिल्ली को निकल गए। इस दौरन प्रेस वार्ता में महानगर अध्यक्ष नंदलाल, राजू चौधरी सह प्रदेश प्रभारी, कैलाश शर्मा, विकास शेरावत, धर्मवीर अवाना, नरेंद्र राणा, सुभाष व्यापारी, नितेश सिंह, हरपाल सिंह, आनंद मेसी, आलम, माजिद अली गुड्डू आदि मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *