रुद्रपुर: डोर टू डोर पहुची आप, बिजली बिल देखकर करें वोट : नंदलाल

खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रपुर विधानसभा में अरविंद नगर वार्ड नंबर 3 में डोर टू डोर आप का प्रचार करते हुए नंदलाल प्रसाद ने कहा कि वोट डालने से पहले मीटर की तरफ एक बार जरूर देख कर जाना। कौन सी पार्टी मीटर का बिल जीरो कर सकती है। आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने की गारंटी दी है। आम आदमी पार्टी दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ्री दे रही हैं ।अगर आपको अपने बिजली के मीटर में जीरो बिल चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट देना।

उन्होंने कहा कि बिजली का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा । उत्तराखंड में 24 घंटे बिजली देने का वादा है । आज बढ़ती बेतहाशा महंगाई के दौर मेंअगर बिजली फ्री हो जाती है तो परिवार चलाने में बहुत सहारा हो जाएगा । 21 वर्षों से उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर लूट मचा रखी है। अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लिए पांच ग्रंटी की घोषणा की है । इसमें पहले गारंटी 300 यूनिट बिजली फ्री है । इसके साथ साथ प्रत्येक माह 18 वर्ष से ऊपर की आयु के माता, बहन, बेटियों को ₹1000 प्रत्येक माह देने की गारंटी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

इसके अलावा शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल दिल्ली जैसा होगा । तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्रद्धालुओं को अयोध्या, अजमेर शरीफ, करतारपुर साहिब के दर्शन कराए जाएंगे । आप की सरकार बनने पर 6 महीने के अंदर 100000 सरकारी नौकरी दी जाएगा । जब तक नौकरी नहीं दे देते तब तक ₹5000 बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा । दिल्ली में करके दिखाया है अब उत्तराखंड में भी करेंगे । अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वह करते हैं। इस मौके पर सूजन अधिकारी, कौशिक मंडल, अजय दास , सुनीता आदि मौजूद थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *