रामनगर: कॉर्बेट घूमने आये बाइक सवार युवकों पर झपटा बाघ, एक युवक उठा ले गया

men killed tiger Ramnagar uttarakhand
खबर शेयर करें

Ramnagar News: रामनगर के मोहान में हाईवे से बाइक सवार युवक को बाघ उठा ले गया। इस दौरान उसका साथी शोर मचाता रह गया, लेकिन बाघ युवक को खींचता हुआ जंगल में ले गया। जैसे-तैसे युवक चौकी पहुंचा जहंा उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व वन विभाग की टीम ने रात तक लापता युवक की खोज की लेकिन अंधेरे के कारण युवक को पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के तहसील हसनपुर गांव जिहल निवासी 25 साल अफसारुल उर्फ भूरा पुत्र बाबू अपने साथी मो. अनस पुत्र शकील अहमद के साथ घूमने के लिए निकले थे। वह पहले नैनीताल फिर रानीखेत होते हुए अल्मोड़ा घूमने निकल गए। शनिवार देर शाम को ही अल्मोड़ा से वाया रामनगर होते हुए वह अमरोहा को जा रहे थे। बाइक अनस चला रहा था। रात सवा आठ बजे वे रामनगर वन प्रभाग के अंतर्गत कोसी रेंज के मोहान क्षेत्र में पहुंचे। तभी वहां घात लगाए बाघ ने उन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: एसएसपी पंकज भट्ट ने किये 34 दरोगाओं के तबादले, कई चौकी प्रभारी बदले

बाघ के हमले से बाइक अनियंत्रित हुई तो दोनों सडक़ पर गिर गए। बाघ पीछे गिरे अफसारुल को खींचकर जंगल को ले गया। शोर मचाते हुए हिम्मत जुटाकर अनस बाइक उठाकर मोहान चौकी पहुंचा। इसके बाद सीटीआर का स्टाफ व रामनगर कोतवाल अरुण सैनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तत्काल लापता अफसारुल की तलाश की गईए लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं वन बीट अधिकारी वीरेंद्र पांडे ने बताया कि मौके से खून के निशान मिले हैं। बाघ युवक को कोसी नदी की ओर ले गया है। दोस्त को बाघ के खींच ले जाने के बाद से अनस सहमा हुआ है। उसे अपने साथ हुई ऐसी घटना का विश्वास नहीं हो रहा है। झपटने के दौरान बाघ का पंजा उसे भी लगा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *