रामनगर: G-20 को लेकर मंडल अध्यक्ष ने चलाया स्वच्छता अभियान, कही ये बात…

खबर शेयर करें

Ramnagar News: आज जी-20 को लेकर भाजपा के संगठन महामंत्री अजेय के दिशा-निर्देशन में भाजपा रामनगर ने विभिन्न संस्थाओं के साथ मिलकर मंडल अध्यक्ष मदन जोशी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान नगर के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। स्वच्छता अभियान में ग्रेट मिशन, मदर्स ग्लोरी पब्लिक स्कूल, ओक बद्ध पब्लिक स्कूल, एमपी हिन्दू इन्टर कॉलेज, सरस्वती विद्या मंदिर छोई. पर्यावरण संरक्षण को समर्पित कल्पतरू की टीम एवं विभिन्न एनजीओ. डॉक्टर एसोसिएशन, होटल एसोसिएशन और वेस्ट वारियर की टीम और भाजपा नगर मंडल की टीम द्वारा श्रमदान कर स्वच्छता अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: भ्रष्टाचार मुक्त रहा केंद्र सरकार के 10 वर्ष का शासन: दुष्यंत गौतम

इस मौके पर भाजपा उत्तराखण्ड के प्रदेश मन्त्री राकेश नैनवाल और स्थानी विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रामनगर में जी-20 के आयोजन से क्षेत्र के विकास को नयी दिशा मिली है। जिसका फायदा आमजन को मिला है। इस आयोजन से रामनगर में होने वाल व्यावसायिक गतिविधियों को प्रोत्साहन मिला है। इससे रामनगर में होने वाले पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा तथा इससे विदेशी पर्यटकों कि आमद और अधिक बढ़ेगी।

वहीं जी-20 के प्रदेश सह संयोजक प्रमोद तोलिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कि दूर दृष्टि का परिणाम है कि उत्तराखंड को भी जी-20 के आयोजन कराने का सौभाग्य मिला है। इससे निसन्देह विदेशों से आने वाले मेहमान उत्तराखंड की कला एवं संस्कृति को करीब से जानेंगे। जिससे देवभूमि उत्तराखंड को एक विशेष ग्लोबल पहचान मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: ऐतिहासिक होगा 2024 का लोकसभा चुनावः त्रिवेन्द्र

रामनगर मंडल अध्यक्ष मदन जोशी ने कहा कि जी-20 के हो रहे इस आयोजन को लेकर स्थानीय जनता में बहुत उत्साह है और वह यहा आने वाले सभी प्रतिनिधियो के स्वागत, आतिथ्य को लेकर उत्सुक है। इस आयोजन से स्थानीय पर्यटन को बहुत लाभ होने जा रहा है. रामनगर में आने वाले जी-20 के प्रतिनिधियो के स्वागम आतिथ्य के लिए स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर तैयारियां की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: चैकिंग में पुलिस को मिला कुछ ऐसा, मुक्तेश्वर के दो युवक गिरफ्तार

इस दौरान नगर महामंत्री आशीष ठाकुर, राजेन्द्र मित्तल, नगर उपाध्यक्ष राहुल रावत, पूर्व पालिकाध्यक्ष भगीरथलाल चैधरी, ब्लॉक प्रमुख रेखा रावत, जिला उपाध्यक्ष रूचि शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष भाजपा वीरेन्द्र रावत, एम् डी मदर्स ग्लोरी स्कूल मीना पांथरी, प्रणय श्रीवास्तव, एम पी इंटर कॉलेज के प्रवक्ता चन्द्रशेखर मिश्रा, कल्पतरू वृक्ष मित्र के अध्यक्ष अतुल मेहरोत्रा, मंडी समिति उपाध्यक्ष मान सिंह रावत, गणेश रावत, यशपाल रावत, प्रदेश कार्यकारिण सदस्य निर्मला रावत समेत कई लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page