नैनीताल: (बड़ी खबर)- दिल्ली से पत्नी को नैनीताल घुमाने लाये पति ने की हत्या, आज दिल्ली पुलिस ने यहां से बरामद की लाश

BABIRA MURDER NAINITAL
खबर शेयर करें

NAINITAL CRIME NEWS: एक लंबे समय से अपराधियों ने नैनीताल जिले में लाशों का ठिकाने लगाने का अड्डा बना लिया है। इससे पहले भी कई शव मिल चुके है जिनका आज तक खुलासा नहीं हो पाया। कालाढूंगी के जंगल सेे लेकर सलड़ी तक कई ऐसे केस आयेे जो सुलझ ही नहीं पाये। अब एक और हत्या का मामला सामने आया है। दिल्ली से नवविवाहिता की नैनीताल घुमाने लाकर उसकी यहां हत्या कर दी गई। हैरान की बात अपराधी अपना अपराध करके खिसक गया लेकिन किसी को खबर नहीं लगी।

Ad

सोमवार को नैनीताल से करीब 15 किलोमीटर दूर रिया गांव के पास हाईवे किनारे गड्ढे में लाश बरामद की। जिसके बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्यारोपी पति राजेश राय निवासी शक्ति फार्म ऊधम सिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश से उसकी शादी दिसंबर 2020 में हुई थी। शादी के बाद से पत्नी व सास उसे परेशान करते थे। जिस पर उसने पत्नी को जान से मारने का प्लान बनाया और नैनीताल घुमाने के बहाने लाकर उसकी हत्या कर दी थी।

Ad

एसओ विजय मेहता ने बताया कि विगत 11 जून को द्वारिका दिल्ली निवासी एक नवविवाहिता लापता हो गई थी। बेटी के लापता होने की गुमशुदगी उसके पिता ने 15 जून को थाना द्वारिका में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने नवविवाहिता का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन उत्तराखंड के नैनीताल जिले में मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जून के दूसरे सप्ताह में आयेगा उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट, पढिय़े पूरी खबर…

12 जून की लोकेशन नैनीताल के हनुमानगढ़ मंदिर के पास मिली। इसके बाद दिल्लाी पुलिस को उसके पति पर शक हुआ। पुलिस ने पति राजेश के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट खंगाली तो उसकी लोकेशन भी हनुमानगढ़ क्षेत्र में मिली। ऐसे में कंफर्म हो गया कि महिला राजेश के साथ थी। सख्ती से पूछताछ में उसने बताया कि उसने पत्नी की नैनीताल ले जाकर हत्या कर दी। और लाश को वहीं ठिकाने लगा दिया है। आज नैनीताल पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम ने राजेश की निशानदेही पर नवविवाहिता का शव बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: वन विभाग भर्ती का लेकर आया बड़ा अपडेट, पढिय़े पूरी खबर…

दिल्ली पुलिस के एसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारोपी राजेश मूल रूप से उधम सिंह नगर निवासी है जो दिल्ली में दुकान चलाता है। जहं युवती से प्रेम प्रसंग हो गया था। युवती ने राजेश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने राजेश को जेल भेजा था। जिसकेे बादद युवती से शादी करने के शपथपत्र के बाद राजेश जेल से छूटा था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *