हल्द्वानी: विकास कार्यों के लेकर विधायक सुमित हृदयेश ने की अधिकारियों के साथ बैठक, दिए ये सुझाव…

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने विधानसभा के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में लोक निर्माण विभाग, पेयजल, सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान समिति के अधिकारियों से कहा कि हल्द्वानी के लिहाज से दो विकास योजनाएं प्रमुख हैं। जिनमें 300 करोड़ की लागत से जू और करीब 2000 करोड़ की लागत से रिंग रोड शामिल है, इसके अलावा हल्द्वानी के लिए आईएसबीटी का बनाया जाना भी बेहद जरूरी है। जिसको लेकर सरकार अभी भूमि चयन में ही व्यस्त दिखाई दे रही है। आगे पढ़िए…


विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि UUSDA जो कार्यदाई संस्था बनाई गई है, उसको उत्तराखंड में काम करने का अनुभव नहीं है। यहां की विकास योजनाओं का जिम्मा ऐसी कार्यदाई संस्था को सौंपा जाए, जिनको उत्तराखंड में काम करने का अनुभव है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः शुभनाद संगीत विद्यालय में कलाकारों ने भजनों से किया मंत्रमुग्ध

सुमित हृदयेश ने हल्द्वानी विधानसभा के विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री को 10 विकास योजनाओं का प्रस्ताव दिया है। जिनकी लागत 1067 करोड़ है, विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि हल्द्वानी कुमाऊं की आर्थिक राजधानी है, लिहाजा प्रयास यही है की यहाँ की विकास योजनाओं को गति मिले। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग, जल निगम और जल संस्थान के द्वारा किए जाने वाले कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री और शहरी विकास मंत्री से भी चर्चा करेंगे। इस दौरान कांग्रेस नैनीताल ज़िलाध्यक्ष राहुल छिमवाल, गिरीश पांडेय, नवीन पांडेय मैजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]