हल्द्वानी: यहां मिली युवक की अर्धनग्न लाश, पास में मिली ये चीजें

खबर शेयर करें

Haldwani crime News: हल्द्वानी में एक लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। प्रेम हाल के सामने निर्माणाधीन कांप्लेक्स के बेसमेंट में युवक की अर्धनग्न लाश मिली है। पुलिस ने लाश शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रख दी है। मृतक के मुंह और नाक से रक्तस्राव हो रहा था। उसकी हत्या हुई या दूसरे कारणों से मौत। पुलिस सभी कोणों की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी ने बढ़ाया उत्तराखंड का गौरव, बनी पुलिस टेलीकॉम डिपार्टमेंट में RMO

जानकारी देते हुए भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल ने बताया की प्रेम सिनेमा के सामने कई सालों से कांप्लेक्स का काम चल रहा है। सूचना मिली कि कांप्लेक्स के बेसमेंट में युवक लाश पड़ी है। वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अर्धनग्न हालत में मिले शव के शिनाख्त के प्रयास किए गए। लेकिन सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें 👉  Job Alert : IBPS PO के 6432 पदों पर निकली नौकरी, आखिरी तारीख 22 अगस्त

आशंका जताई जा रही है कि लाश सोमवार रात की है। जिस जगह पर लाश मिली वहां शराब की बोतल, एक गांजे की पुडिय़ा व धूम्रपान करने वाला पेपर (सिल्वर कोयल) मिला है। शव को शिनाख्त के लिए 72 घंटे मोर्चरी में रख दिया गया है। आसपास के थाना व चौकी में दर्ज गुमशुदगी के बारे में पता लगाया जा रहा है। मृतक की उम्र 35 से 40 साल के बीच है। पुलिस जांच कर युवक की हत्या हुई या दूसरे कारणों से उसकी मौत हुई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *