हल्द्वानी: अब हल्द्वानी में लिजिए दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट के व्यंजनों का स्वाद, नवरात्र में हुआ शुभारंभ…

Dilli Tandoor Restaurant HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: दिल्ली, मुंबई और गुजरात के बाद अब आपके शहर हल्द्वानी में दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट की नई ब्रांच खुल चुकी है। जहां आपको मिलेंगे स्वादिष्ट और अपनी मनपसंद के व्यंजन। जी हां रविवार को कांग्रेस नेता व पूर्व मंडी समिति के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया। इससे पहले रेस्टोरेंट के स्वामी वसुन्धरा जोशी व अजय सनवाल ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद पूर्व मंडी समिति के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने रिबन काटकर दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि सुमित हृदयेश ने रेस्टोरेंट में बने व्यजनों का स्वाद लिया। उन्होंने व्यंजनों और रेस्टोरेंट स्टाफ की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

इस मौके पर दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट की स्वामी वसुन्धरा जोशी ने बताया कि इससे पहले इसकी तीन ब्रांच दिल्ली, गुजरात और मुंबई में खुल चुकी है। लंबे समय से हल्द्वानी के लोगों की मांग पर अब रामपुर रोड पर उन्होंने इसकी नई ब्रांच खोली है। जहां लोग उनके रेस्टोरेंट में अपने मनपसंद व्यंजनों का स्वाद ले है। रेस्टोरेंट में खासतौर पर तंदूरी सोया चाप के अलावा 30 प्रकार के व्यंजन भी तैयार किये जाते है। यह आम लोगों और पर्यटकों के बजट के अनुरूप है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

वहीं रेस्टोरेंट के स्वामी अजय सनवाल ने बताया कि उनका उद्देश्य ग्राहकों को उनके मनपसंद व्यंजन उपलब्ध कराना है। आप यहां कई तरह के स्वादिष्ट व्यजनों का स्वाद ले सकते है। जिस तरह से पहले दिन लोगों ने उनके व्यजनों को पसंद किया है, उससे उनका और उनकी पूरी टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है। वह ग्राहकों की पसंद पर खरे उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। अगर आप भी दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट के लजीज व्यजनों को स्वाद लेना चाहते है तो एक बार रामपुर रोड हुंडई शोरूम के सामने जरूर जाये। शुभारंभ के मौके पर फ्रेन्चाजी ऑनर पियूष शर्मा भी मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *