हल्द्वानी: (गजब)-रोडवेज कंडक्टर का बैग ले उड़ा बंदर, टिकटों की गड्डियां फाड़ी…

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी में एक गजब का मामला सामने जब एक बंदर ने रोडवेज परिचालक के बैग छीन लिया। जिसके बाद रोडवेज कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आगे पढ़े..

Ad

उत्तराखंड परिवहन निगम के काठगोदाम डिपो में परिचालक खिलेश दुम्का की बस संख्या यूके 04पीए-1684 में दिल्ली मार्ग पर जाने को तैयार थी। दिल्ली ड्यूटी जाने के बैग लेकर रोडवेज परिसर में खडे़ परिचालक के हाथ से बंदर पूरा बैग छीनकर भाग खड़ा हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बंदर से बैग लेने की काफी कोशिश की लेकिन बंदर कभी किसी बस के अंदर जाता कभी दूसरी बस उसके बाद छत में चढ़ जाता। बंदर ने बैग में रखे टिकट बैग से टिकट निकालकर फाड़ने लग गया। जिससे आक्रोशित चालक-परिचालकों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। आगे पढ़े..

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः CM धामी ने लगाई अधिकारियों को फटकार, विकास कार्यों में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त…

बंदर पर इसका कोई असर नही हुआ कुछ रोडवेज के स्टाफ सीढ़ी लेकर छत में चढ़ गये बंदर वहाँ से बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। कुछ कर्मचारी के लोग अन्य रास्ते से बंदर के करीब पहुँचे तो बंदर बैग छोड़कर भाग खड़ा हुआ। बंदर ने बैग में रखी एक पूरी गड्ढी फाड़ दी और एक गड्ढी सही अवस्था में मिली, जबकि एक गड्ढी नही मिली, परिचालक के साथ हुई घटना को उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। जबकि परिचालक ड्यूटी न जाकर निराश मन से घर को वापस चला गया।

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *