हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- शादी का दबाव बनाया तो कर दी युवती की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार..

खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: विगत 3 अगस्त से लापता लालकुआं क्षेत्र की युवती की लाश किच्छा के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। आज लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपियों को पकडऩे की मांग की। इस दौरान ग्रामीणों ने हल्दूचौड़ पुलिस चौकी में धरना प्रदर्शन कर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिसका आज हल्द्वानी कोतवाली में खुलासा किया गया।

खडक़पुर निवासी खीम राम की 18 साल की पुत्री अंजली उर्फ प्रिया गत 3 अगस्त को अचानक लापता हो गई, इसकी रिपोर्ट परिजनों ने 4 अगस्त को कोतवाली लालकुआं में मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस युवती की तलाश कर रही थी, पुलिस द्वारा बालिका का मोबाइल फोन सर्विलांस में लगाया गया था जिससे उसकी बात हो रही थी, पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उक्त युवक की निशानदेही पर शनिवार की प्रात: पुलिस ने किच्छा बरा के पास जंगल में युवती का शव बरामद किया है। जिसका गला रेतकर हत्या की गई है, मामले में पुलिस ने किच्छा निवासी दो युवकों को भी हिरासत में लिया है। इसके बाद उन्होंंने जो पुलिस को बताया उसने सभी को चौका दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः छह माह से लापता था काठगोदाम का युवक, गुरूग्राम में प्रेमिका के यहां मिली लाश...

पुलिस ने जब उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली तो बरा पुलभट्टा निवासी यामीन पुत्र मोहम्मद अहमद से उसकी बात होने की स्थिति में हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी कृपाल सिंह पुलभट्टा पहुच गए। एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट के सहयोग से जब पुलिस ने मो. यामीन को पूछताछ के लिए बुलाया तो पुलिस की सख्ती के आगे उसने अपना मुंह खोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- पहाड़ में लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, इकलौता बेटा खोने पर मां-बाप बदहवास


उसने पूछताछ में बताया अंजली उस पर शादी करने का दवाब बना रही थी। 3 अगस्त को जब वह किच्छा पहुची तो वह अपनी बाइक लेकर किच्छा से बहेड़ी गया जहाँ सचिन सक्सेना पुत्र रतन लाल निवासी बरा को साथ लेकर शक्तिफार्म जंगल के कम्पार्टमेन्ट 9 बीट शहदौरा ले गया जहाँ उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अंजली का सड़ा गला शव बरामद कर लिया। सूचना पर फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके पर पहुच गए साक्ष्य एकत्र किए। आरोपियो के डीएनए साक्ष्य भी लिये जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *