हल्द्वानीः बीमारियों के बेहतर उपचार के लिए मिलिए सीनियर फार्मेसिस्ट संजय कुमार से…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को कई बीमारियां जकड़ रही है। हालांकि आज हर बीमारी का उपचार संभव है। लेकिन अधिकांश अस्पताल और चिकित्सक शहरों में होने से कई बार मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। और मरीज बीमारी से परेशान रहता है। ऐसे में आपके काॅलोनी या मोहल्ले में खुले कई छोटे क्लीनिक काम आते है। अगर आप किसी भी तरह की बीमारी से परेशान है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब दमुआढुंगा स्थित डीआरएक्स सीनियर फार्मेसिस्ट संजय कुमार अपनी सेवाएं दे रहे है।

Ad

यूपी में दे चुके है सेवाएं

बतां दें कि दमुआढूंगा हरदा चैराहे पर स्थित डीआरएक्स सीनियर फार्मेसिस्ट संजय कुमार कई सालों से लोगों का उपचार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके यहां बुखार, पेट दर्द, सिर दर्द व अन्य बीमारियों से मरीज उपचार के लिए आते है जिनका उपचार उनके यहां तसल्लीपूर्वक किया जाता है। इससे पहले संजय कुमार जिला चिकित्सालय शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश में अपनी सेवाएं दे चुके है। इस कई सालों के अनुभव को देखते हुए उन्होंने लाइफ केयर मेडिकल के नाम से दुकान खोल लोगों को अपनी सेवाएं देने शुरू की है।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: महाराष्ट्र के गवर्नर का पद छोड़ना चाहता हूं, भगत सिंह कोश्यारी ने पीएम मोदी से जताई ये इच्छा...

उचित दामों पर उपलब्ध है दवाएं

दमुआंढूंगा में लोग उनकी सेवाएं लगातार ले रहे है। इसके अलावा इनके मेडिकल में सभी तरह की दवाईयां भी कम दामों पर उपलब्ध है। ऐसे में लोगों को दवाईयों की खरीद के लिए दूर शहर नहीं जाना पड़ता है। डीआरएक्स सीनियर फार्मेसिस्ट संजय कुमार का कहना है कि लोगों की सेवा करना उनका काम है। उनकी पूरी कोशिश रहती है कि हर मरीज उनके वहां से पूरी तरह से स्वास्थ्य होकर जाय।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *