हल्द्वानीः भू कानून महारैली आज, ना हो फजीहत हल्द्वानी आने-जाने वाले पढ़ ले खबर…

खबर शेयर करें

Haldwani news: हल्द्वानी में आज मूल निवास स्वाभिमान महारैली को देखते हुए पुलिस ने सामान्य वाहनों के लिए रूट/डायवर्जन प्लान तैयार किया है। ऐसे में अगर आप पहाड़ से आ रहे है या जा रहे है तो यह खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है। इससे आपको परेशानी का सामना न करना पड़े। पुलिस के अनुसार रूट डायवर्जन प्लान सुबह 09 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगा।

बड़े वाहनों का डायवर्जन

▪️रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बड़े वाहनों को शीतल होटल ति०/टीपी नगर तिराहा से डायवर्ट कर बरेली रोड से तीनपानी बाईपास तिराहा से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा, जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

▪️बरेली रोड से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को तीनपानी बाईपास ति० से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

▪️कालाढूगी की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को लामाचौर तिराहे से कालाढूगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मन्दिर से आर टी०ओ० रोड से रामपुर रोड को भेजा जायेगा, जहाँ से यह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः कप्तान मीणा के हवालात में हर दंगाई का हिसाब, मैंने गलती से पत्थर फेंक दिया….

▪️भीमताल / नैनीताल रोड की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को नारीमन ति० काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनो को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति० होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा।

▪️गौलापुल/रेलवे क्रोसिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन

▪️रामपुर रोड से आने वाली रोडवेज की बसें टीपी नगर ति० से आईटीआई तिराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन को आयेंगी।

▪️बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसें मंगलपडाव होते हुए रोडवेज स्टेशन तक आयेंगी।

▪️कालाढूगी रोड की ओर से आने वाली समस्त रोडवेज की बसें लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल तिराहे से नारीमन होते हुए गोला रोड होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन तक आयेंगी।

▪️पर्वतीय क्षेत्रों से आने/जाने वाली रोडवेज/केमू की बसें नारीमन तिराहे से खेडा से गीलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन तक आ सकेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  शाबास भुला: हल्द्वानी के वैभव जोशी को मिली अवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा में पहली रैंक, हल्द्वानी से अल्मोड़ा तक जश्न…

▪️रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की और जाने वाली समस्त रोडवेज बसें रोडवेज पश्चिमी गेट से रामपुर रोड/बरेली रोड को जाएंगी।

▪️रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली रोडवेज बसें रोडवेज पश्चिमी गेट से गांधी इंटर कॉलेज तिराहा होते हुए एफटीआई, आईटीआई तिराहा से मुखानी चौराहा होते हुए कालाढूंगी रोड को जायेंगे।

▪️सिडकुल/अन्य निजी बसों हेतु मंगलपड़ाव से सौरभ होटल तक, नवाबी रोड एवं मुखानी चौराहे तक प्रवेश पूर्णत वर्जित रहेगा।

▪️ इन्टरसिटी बसों हेतु नैनीताल बैंक तिराहे से तिकोनिया चौराहे की ओर प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

▪️बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति० काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा व अन्य छोटे वाहन गाधी इंटर कॉलेज से डायवर्ट होकर आई०टी०आई० से क्रियाशाला होते हुए मुखानी चौराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।

▪️रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को टीपीनगर तिराहे से होंडा शोरूम होते हुए तीनपानी तिराहा बरेली रोड से गौलाबाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम भेजा जायेगा व अन्य छोटे वाहन आई०टी०आई० तिराहे से डायवर्ट होकर क्रियाशाला होते हुए मुखानी चौराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ में त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू गोदकर हत्या…

▪️कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को लालडॉट तिराहे से पनचक्की ति० से कॉलटैक्स ति०/ हाईडिल ति० होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा व अन्य छोटे वाहन मुखानी चौ० / नवाबी रोड से डायवर्ट होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।

▪️नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा।

▪️रामपुर रोड/कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा / लालडॉट तिराहे की ओर भेजा जायेगा व अन्य छोटे वाहन महारानी होटल तिराहा से डायवर्ट होकर कुल्यालपुरा तिराहा होते हुए पानी की टंकी से मुखानी होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *