हल्द्वानीः कांग्रेसियों ने सम्मेलन के जरिये दिखाई एकजुटता…

खबर शेयर करें

Haldwani News:आज कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले भर से आये कार्यकर्ताओं को आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए संगठन को स्वस्थ दुरुस्त करने के संकल्प के साथ रवाना किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष करन महरा ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता दिखाई होगी। सरकार की विफलता को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना होगा। बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दों पर जनता को बताना होगा।

वहीं हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस आज भी संघर्ष कर रही है। इस सम्मेलन के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिलेगी। कांग्रेस जनविरोधी नीतियों और भ्रष्टाचार का विरोध करती है। रामगढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष गणेश आर्य ने कहा कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र में बाग का आतंक बढ़ा हुआ है तथा जिसकी वजह से दो महिलाओं और एक युवती को अपनी जान गंवानी पड़ी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को कार्यकर्ताओं की बात सुननी चाहिए और उनके फोन पर उन्हें जवाब देने के साथ ही अधिकारियों पर भी दबाव बनाना चाहिए ताकि जनता की समस्याओं पर निराकरण हो सकें और वह कांग्रेस की नीतियों का समर्थन कर सकें।

इस दौरान पूर्व महामंत्री एवं महानगर अध्यक्ष हरीश मेहता, संजय बिष्ट, भोला भट्ट, पूर्व विधायक रंजीत रावत, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, पूर्व विधायक हरीश दुर्गापाल, पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश नैनवाल, महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष शोभाबिष्ट, संजय किरौला, रामबाबू मिश्रा, लालचंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट, आदि मौजूद रहे। जबकि कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल ने किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page