चुनावी फसक: दाज्यू आपका टिकट तो पक्का है इस बार, जीत तो बंपर ही होगी…

assembly election uttarakhand
खबर शेयर करें

Uttarakhand election 2022: उत्तराखंड में चुनावी रंग लोगों की जुबां पर चढ़ चुका है। कई पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। जबकि कई दलों की लिस्ट जारी होने पर अभी समय है। ऐसे मेें हर विधानसभा क्षेत्र में दावेदारों की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई कहता फिर रहा है इस बार तो मुझे ही टिकट मिलेगा। वही दावेदारों को चने के झाड़ में चढ़ाने वालों की तादाद बड़ी मात्रा में है। दाज्यू आपका टिकट तो पक्का है इस बार…

Ad

इस काम में पत्रकार ही नहीं कई नेताओं के चेले -चपाटे भी शामिल है। दाज्यू इस बार आपकी सीट सिवर निकल रही है… दाज्यू इस बार आपके चक्कर में कोई नहीं। लेकिन जैसे-जैसे टिकट घोषणा की तारीखें नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दावेदारों की धडक़ने बढ़ रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फर्जी लिस्टों से दावेदारों की सांसे तेजी से चलने लग जाती है। जिसका नाम नहीं वहीं भाई साहब लिस्ट आयी है ये सही है क्या?

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप के हुए बलूटिया, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने दिलाई सदस्यता..

चुनाव टिकट के लिए चर्चाओं का बाजार गर्म है। जैसे ही खबर लग रही इस बार उसे टिकट नहीं मिल रहा है, अगले दिन वहां से नेताजी के चेले भी गायब नजर आ रहे है। शहर में चुनावी गर्मी इस कदर है कि बस सुनाई दे कही से दाज्यू लिस्ट आ गई। आपको टिकट मिला है। पार्टी दावेदारों में से किसी को भी टिकट दे लेकिन चेलो ने अपने नेताजी का टिकट पक्का ही करवा दिया है। फिलाहाल आने वाला समय बतायेगा कि किस सीट से को प्रत्याशी मैदान में होगा।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *