Uttarakhand News: 25 जुलाई को होने वाली आर्मी की लिखित परीक्षा तीसरी बार स्थगित, पढ़िये पूरी खबर

indian army recruitment 2021: apply online
खबर शेयर करें

Army Bharti News: आगामी 25 जुलाई को होने वाली सेना भर्ती लिखित परीक्षा को एक बार फिर रदद् कर दिया गया है। कार्यालय पिथौरागढ़ की ओर से रविवार 25 जुलाई को होने वाली पिथौरागढ़ व चम्पावत के अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा एक बार फिर स्थगित हो गई है। आश्चर्य की बात ये है कि कोविड के चलते यह लिखित परीक्षा तीसरी बार स्थगित हो चुकी है। इससे अभ्यर्थियों में मायूसी छा गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी आयुषी बनी सेना में लेफ्टिनेंट, माता-पिता ने लगाए कंधे पर स्टार

गौरतलब है कि थल सेना भर्ती कार्यालय के अधीन 15 फरवरी से 22 फरवरी तक सेना छावनी रानीखेत में पिथौरागढ़ व चंपावत के युवाओं की भर्ती रैली आयोजित की गई थी। जिसके बाद भर्ती ।के शारीरिक व चिकित्सा परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों की 25 जुलाई को लिखित परीक्षा निर्धारित की गई थी, लेकिन एक बार फिर से परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी की बेटी ने बढ़ाया देवभूमि का मान, अमेरिका की यूनिवर्सिटी देगी 1.64 करोड़ की छात्रवृत्ति

सेना भर्ती कार्यालय के हवाले से जिला सूचना कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार लिखित परीक्षा की नई तिथि जल्द घोषित की जाएगी।

बता दे कि इससे पहले भी 25 अप्रैल व 27 जून को दो बार कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए लिखित परीक्षा स्थगित की जा चुकी है। लिखित परीक्षा स्थगित होने से अभ्यर्थी मायूस हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *