Uttarakhand News: रुद्रपुर मेंं सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज तय होते थे रेट

Uttarakhand News:
खबर शेयर करें

Uttarakhand News: एक बार फिर ऊधमङ्क्षसहनगर के रुद्रपुर मेंं एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। टीम ने दो युवतियों के साथ लडक़ी सप्लाई करने वाले एक सरगना को गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी पुलिस नेे रुद्रपुर के एक होटल में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।पुुलिस के अनुसार युवक भगवान दास उर्फ अर्जुन पुत्र नारायण दास निवासी बहेड़ी रुद्रपुर समेत आसपास के क्षेत्र में अनैतिक देह व्यापार करता था । भगवान दास के द्वारा 1000 से 1500 रुपये प्रति रात्रि के लिए ग्राहक की पंसद अनुसार अनैतिक देह व्यपार का कार्य करता था। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि ट्राजिंट कैम्प गंगापुर रोड के पास एक कार यूके 06 एए 3844 खड़ी है, जिसमें कुछ महिलाए व पुरुष सार्वजनिक स्थान पर अनैतिक कार्य कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)-कमिश्नर को दिए सल्ट में अनुसुचित जाति के युवक की हत्या की जांच के आदेश, एससी आयोग एक्शन में

निरीक्षक बसंती आर्य ने टीम के साथ घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। वाहन के अंदर दो महिलाएं व एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में अश्लील हरकतें कर रहे थे। पुलिस ने दोनों महिलाओं व पुरुष को हिरासत में ले लिया। तालाशी के दौरान मौके पर दो मोबाइल, डीएल, एटीएम व 3700 रुपये नकद बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने जब मोबाइल को चैक किया तो पुलिस के होश उड़ गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव 2022 का विधायक प्रत्याशी सट्टे में गिरफ्तार, हल्द्वानी से लड़ा था चुनाव

युवक द्वारा कुछ युवतियों की अश्लील फोटो भेजकर 1000 व 1500 रुपये प्रति रात्रि की मांग की गई है। पकड़े गए युवक भगवान दास ने बताया कि उसके द्वारा टीम में रहकर यह कार्य किया जाता है। लोगोंं का 1000 रुपये में होटल व अन्य लोगों को पहुंचाने का कार्य करते है। अभियुक्त ने बताया कि वह गाड़ी खड़ी कर ग्राहकों के फोन का इंतजार कर रहा था लेकिन किसी ग्राहक का फोन न आने के चलते उसके द्वारा दो महिलाओं को 500-500 रुपये में तय कर उनके साथ अनैतिक कार्य किया जा रहा था। महिलाओं ने अपनी इच्छानुसार कार्य करने की बात कही। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर सीज कर दिया है व मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *